मुजफ्फरनगर : पिता की मौत के बाद मां ने की दूसरी शादी,अब जवान बेटी तो अस्मत बचाना मुश्किल!

मुज़फ़्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर  एक नाबालिग युवती ने अपनी दो बहनो के साथ पंहुचकर एसएसपी को अपनी माँ और जीजा पर गंभीर आरोप लगाते हुए सुरक्षा की गुहार लगायी है।

प्रार्थना पत्र में युवती ने अपने सगे  जीजा पर जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाए जाने का आरोप लगाया , वंही युवती ने अपनी सगी माँ पर भी किसी बदमाश के साथ जबरदस्ती शादी कराये जाने का आरोप लगाते हुए अपनी माँ और जीजा से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वंही माँ द्वारा अपनी ही बेटियों पर नाबालिग युवती के खतौली थाने में दर्ज अपहरण के मुकदमे को समाप्त किये जाने की भी गुहार लगायी है।

दरअसल नाबालिग 15 वर्षीय नीलाक्षी अपने पिता ऋषिपाल सिंह के देहांत के बाद अपनी दो सगी बहनो साक्षी और वीनस के साथ ग्राम अकबपुरगढी थाना हस्तिनापुर जिला मेरठ में स्वेछा से रह रही है।  युवती की एक बहन प्राची की शादी नीरज भाटी  निवासी ग्राम भूम्मा थाना मीरापुर जिला मुज़फ्फरनगर के साथ हुई है। जो की एक कुख्यात अपराधी है। पिता की मौत के बाद युवती की माँ जनेश ने दूसरी शादी कर ली ,युवती की माँ अपनी नाबालिग बेटी की शादी अपने दामाद नीरज भाटी के साथ मिलकर किसी अपराधिक प्रवर्ति के युवक से करना चाहती है।

जिस पर युवती की दोनों बहनो ने और खुद नीलाक्षी ने इसका विरोध किया। नीलाक्षी स्वेछा से अपनी दोनों बड़ी बहनो के पास रहने लगी है। इसी बीच युवती की माँ जनेश ने अपनी बेटी के अपहरण की झूटी सूचना देकर  खतौली थाने  में मुक़दमा दर्ज करा दिया।  नीलाक्षी ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगते हुए बताया की मेरा  जीजा नीरज भाटी आपराधिक व्यक्ति है ,मुझ पर गन्दी निगाह रखता है और मुझसे जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश करता है। मेरी माँ ने पिता की मौत के बाद जमीन और घर भी बेच दिया है। मुझे मेरी माँ और जीजा से अपनी जान का खतरा है। मेरी माँ मुझे पैसो के लालच में बेचना चाहती है।   

रिपोर्ट – संजीव कुमार मुज़फ्फरनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *