मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की समीक्षा बैठक में पँहुचे दिग्विजय पटेल।

बाराबंकी। जिला समाजवादी पार्टी कार्यालय, छाया चौराहा, बाराबंकी पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की समीक्षा बैठक में प्रभारी के रूप में उपस्थित हुए प्रदेश सचिव यूथ ब्रिगेड दिग्विजय पटेल का जिलाध्यक्ष यूथ ब्रिगेड शाफ़े ज़ुबेरी द्वारा अपनी यूथ ब्रिगेड की टीम द्वारा फ़ूल मालाओं से स्वागत किया गया।

समीक्षा बैठक जिलाध्यक्ष सपा, बाराबंकी हाफिज अयाज अहमद की अध्यक्षता में और सदस्य विधान परिषद राजेश यादव “राजू” की उपस्थित में ज़िला कोषाध्यक्ष प्रीतम सिंह वर्मा के संचालन में आहूत हुई, इसके पूर्व यूथ ब्रिगेड जिला महासचिव रोहित कश्यप तथा ज़िला उपाध्यक्ष राजीव सिंह “राजा” ने टीम के साथ प्रभारी दिग्विजय पटेल का सफेदाबाद हाईवे पर स्वागत करते हुए काफिले के साथ जिला कार्यालय पहुँचकर समीक्षा बैठक में उपस्थित दर्ज कराई।

समीक्षा बैठक को सम्बोधित करते हुए यूथ ब्रिगेड के जनपद प्रभारी दिग्विजय पटेल ने कहा कि आज भाजपा सरकार में सबसे अधिक यदि किसी का उत्पीड़न हुआ है तो वह युवा है ना उसको रोज़गार मिल रहा है और ना ही शिक्षा की उचित व्यवस्था है, किसानों की बदहाली और स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल पूरे प्रदेश की जनता ने कोविड-19 के दौरान देखा है ! सभी वर्गों का हित सिर्फ और सिर्फ अखिलेश यादव जी की पूर्ववर्ती सरकार में जिस प्रकार से हुआ है, आप लोगों की मेहनत के बदौलत पुनः 2022 में सपा की सरकार बनाने पर प्रदेश का चहुमुखी विकास होगा, अतः आप सभी यूथ ब्रिगेड के लोग अभी से बूथ स्तर पर समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम करें।

सपा जिलाध्यक्ष हाफिज़ अयाज़ अहमद ने यूथ ब्रिगेड के प्रभारी दिग्विजय पटेल का माला पहनाकर स्वागत करते हुए कहा कि जनपद बाराबंकी समाजवादियों का गढ़ रहा है और यूथ ब्रिगेड के नौजवान पुनः एक बार फिर से जिले की सभी 6 की 6 विधानसभाओं में समाजवादी पार्टी के विधायक बनाकर प्रदेश की कमान अखिलेश यादव को सौंपेंगे।

यूथ ब्रिगेड के पूर्व प्रदेश सचिव दानिश सिद्दीक़ी ने प्रभारी दिग्विजय पटेल और
सदस्य विधान परिषद राजेश यादव “राजू” का माला पहनाकर स्वागत किया और कहा कि यूथ ब्रिगेड जनपद के हर बूथ पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

समीक्षा बैठक में मुख्य रूप रामनाथ मौर्या, मोहम्मद सबाह, प्रीतम सिंह वर्मा, हुमायूँ नईम खान, दानिश सिद्दीक़ी,अदनान चौधरी, हिमांशू यादव, वीरेन्द्र प्रधान, हशमत अली गुड्डू, ज़िला महासचिव यूथ ब्रिगेड रोहित कश्यप, राजीव सिंह “राजा”, सरफराज़ हुसैन एडवोकेट, दीपक रावत, शादाब शेख, अर्जुन यादव, धीरेन्द्र सिंह “धीरू”, मनोज यादव, शाबान अहमद, सत्यम सिंह, प्रदीप यादव, इक़बाल सिद्दीकी, मुकुल वाल्मीकि, फैज़, फ़रज़ान, युसूफ़, कामरान आदि समाजवादी नेता व यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *