विवादित वेबसीरीज के कारण टी वी सीरियल निर्माता एकता कपूर के खिलाफ प्रदर्शन।

मुज़फ्फरनगर। जनपद में टी वी सीरियल निर्माता एकता कपूर की विवादित वेब सीरीज को लेकर जहां देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है वही आज मुजफ्फरनगर में भी  पाल समाज के सैंकड़ो लोगो ने एकता कपूर के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया इतना ही नहीं विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने एकता कपूर के छाया चित्रों को भी आग के हवाले कर दिया।

जनपद मुजफ्फरनगर में पाल समाज के सैंकड़ो लोगो ने आज सडको पर उतरकर  टी वी सीरियल निर्माता एकता कपूर के खिलाफ  जबरदस्त विरोध प्रदर्शन करते हुए एकता कपूर मनुर्दबाद के नारे लगते हुए पुतला दहन किया इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने एकता कपूर के छाया चित्रों को भी आग के हवाले करते हुए विरोध जताया।  

एकता  कपूर  द्वारा निर्मित वेब सीरीज फिल्म में पाल समाज की आराध्य अहिल्याबाई के बारे में व हॉस्टल में दिखाई गई गलत दृश्य व अर्नगल टिप्पणी को लेकर थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अहिल्याबाई चौक पर आज पाल समाज ने अपना विरोध दर्ज कराया है।

सभासद अरविंद धनगर ने कहा कि एकता कपूर ने मीडिया के सामने आकर पाल समाज से माफी नहीं मांगी और इस वेब सीरीज को बंद नहीं किया तो हम मुंबई जाकर एकता कपूर के घर में आग लगा देंगे कल भी पाल समाज के संगठनों द्वारा मुंबई स्थित घर मे तोड़फोड़ की गई है और आगे भी धार्मिक, सैनिकों, महिलाओं और महापुरूषों पर इस तरह की टिप्पणी की तो हम उसे मुंहतोड़ जवाब देंगे और उसे सबक सिखा देंगे पुतला फूंकने में पाल समाज के दर्जनों युवा मौजूद रहे।

मुजफ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *