हरदोई:- मांगलिक कार्यक्रम में कर रहे थे हर्ष फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

हरदोई के सांडी थाना इलाके में एक प्रधान के द्वारा एक मांगलिक कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रधान द्वारा पिस्टल से कई राउंड फायरिंग की गई है

इसका किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया पूरे मामले में कार्यवाही के निर्देश दे दिए गए हैं।

शासन प्रशासन के सख्त निर्देशों के बावजूद भी हर्ष फायरिंग के मामले नजर आ रहे हैं। ताजा मामला सांडी थाना इलाके का बताया जा रहा है।

यहां के ग्राम सभा कैमऊ कुँवरियापुर के प्रधान के द्वारा एक मांगलिक कार्यक्रम में पिस्टल से हर्ष फायरिंग किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। प्रधान के द्वारा जब हर्ष फायरिंग की जा रही थी तो किसी ने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कई राउंड फायरिंग की गई है। हर्ष फायरिंग पर पूर्णतयः प्रतिबंध होने के बावजूद अपने रुतबे के नशे में चूर लोगों के द्वारा नियमों को ताक पर रख व लोगों की जान की परवाह ना करते हुए हर्ष फायरिंग की जा रही है जिसके आएदिन वीडियो भी वायरल होते रहते हैं।

हालांकि इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि पूरे मामले में कार्यवाही के निर्देश सांडी थाना प्रभारी को दे दिए गए हैं।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *