नोएडा की ओमैक्स सोसायटी के घटनाक्रम को लेकर सीएम योगी ने दिखाई सख्ती-

नोएडा की ओमैक्स सोसायटी के घटनाक्रम को लेकर सीएम योगी ने सख्ती दिखाई है। सोसायटी में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला के साथ की गई बदतमीजी के
मामले में सीएम योगी ने गृह विभाग से रिपोर्ट मांगी है। सीएम योगी ने साफ निर्देश दिया है कि आरोपी और दोषी पुलिसवालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए। गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने नोएडा की ओमैक्स सोसायटी में महिला से बदसलूकी की थी। जिसका वीडियो वायरल हो गया था इसके बाद सरकार एक्शन में आई।

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए यूपी सरकारने ऐड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। सोमवार को सेक्टर-93 स्थित ओमेक्स सोसाइटी में आरोपी  का अवैध निर्माण गिरा दिया गया और अब उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया। आरोपी ने अपने फ्लैट के आस-पास अतिक्रमण कर रखा था और सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था। यही नहीं, अथॉरिटी के नोटिस को भी अपने रसूख से रुकवा देता था। वो कहां है किसी को नहीं मालूम है। तीन दिन बाद भी पुलिस श्रीकांत त्यागी को तलाशने में नाकाम है।

नोएडा पुलिस ने त्यागी के 10 करीबियों के खिलाफ IPC की धारा 147, 447, 504,506,323,419, 120B, 332,353 के तहत FIR दर्ज की है। 6 आरोपियों को ओमेक्स ग्रैंड सोसायटी से पकड़ा गया था जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पुलिस ने शनिवार को फरार नेता की पत्नी और उसके ड्राइवर, मैनेजर को हिरासत में लेकर करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। पुलिस के आला अफसरों की मानें तो आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी के दिल्ली, नोएडा, लखनऊ में कुल 15 ठिकानों पर छापामारी की गई है।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.