विवादास्पद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बलविंदर कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया दिखते ही हवालात के अंदर होंगे-

विवादित यू ट्यूबर और बॉडी बिल्‍डर बॉबी कटारिया गिरफ्तारी से बचने के लिए अंडरग्राउंड हो गया है। दिल्ली पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार रेड कर रही है।
बॉबी को जनवरी में स्पाइसजेट की फ्लाइट में कथित तौर पर सिगरेट पीते देखा गया था। इसके बाद से ही वह फरार चल रहे हैं। अगस्त में एक वीडियो सामने आया था
जिसमें वह फ्लाइट के दौरान सिगरेट पीते नजर आ रहे थे।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया, कटारिया के कई ठिकानों पर हमने रेड की है लेकिन वो मोबाइल बंद करके अंडरग्राउंड हो गया है, लेकिन हम जल्द उसे गिरफ्तार कर लेंगे। दिल्ली पुलिस को स्पाइसजेट के मैनेजर जसबीर सिंह से शिकायत मिली थी और सेफ्टी और सिक्योरिटी उपायों के उल्लंघन के लिए नागरिक उड्डयन अधिनियम 1982 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम स्थित उनके घर पर भी छापा मारा था लेकिन वह नहीं मिला था। इसके बाद बॉबी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। उत्तराखंड पुलिस ने सड़क पर टेबल लगाकर कथित तौर पर शराब पीने के मामले में बॉबी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि देहरादून पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया है।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.