कंझावला केस के 6 आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

आरोपियों ने माना है कि गाड़ी के नीचे अंजलि के फंसे होने की बात उन्हें पता थी. आरोपियों ने पुलिस से कहा कि हादसे के बाद उन्होंने कई बार कार का यू टर्न लिया, क्योंकि वे बहुत डर गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने ये भी माना है कि गाड़ी में तेज म्यूजिक चलने वाली कहानी झूठी थी.
दिल्ली के कंझावला (Delhi Woman Dragged Case) हिट एंड रन केस (Delhi Hit & Run Case) के सभी आरोपियों को सोमवार को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया. रोहिणी कोर्ट ने सभी 6 आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने आरोपियों का कथित तौर पर बचाव करने वाले मामले के एक अन्य आरोपी अंकुश खन्ना को शनिवार को जमानत दे दी थी.
पुलिस ने इस मामले में पहले दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया था. बाद में, आशुतोष और अंकुश खन्ना को गिरफ्तार किया गया था. इस बीच आरोपी आशुतोष ने आज जमानत याचिका लगाई है. उसकी जमानत याचिका पर मंगलवार को सुनवाई होगी.
इससे पहले आरोपियों ने माना है कि गाड़ी के नीचे अंजलि के फंसे होने की बात उन्हें पता थी. आरोपियों ने पुलिस से कहा कि हादसे के बाद उन्होंने कई बार कार का यू टर्न लिया, क्योंकि वे बहुत डर गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने ये भी माना है कि गाड़ी में तेज म्यूजिक चलने वाली कहानी झूठी थी.

सोमवार को अंजलि का परिवार प्रोटेस्ट मार्च निकालते हुए सुल्तानपुरी थाने पहुंचा. परिवार की यही मांग है कि पुलिस धारा 302 जोड़े नहीं तो थाने पर प्रोटेस्ट चलता रहेगा. परिवार और रिश्तेदार बीच सड़क पर थाने के सामने बैठ गए हैं. प्रोटेस्ट के चलते सड़क बंद है और जाम लग गया है.
बता दें कि 31 दिसंबर की रात करीब 1.30 बजे कंझावला इलाके में अंजलि का एक्सीडेंट हुआ था. पुलिस के मुताबिक अंजलि स्कूटी से घर लौट रही थी. उसके साथ उसकी सहेली निधि भी थी. तभी कार सवार 5 युवकों ने टक्कर मार दी थी. हादसे के बाद युवक कार लेकर भाग निकले. अंजलि कार के नीचे फंसी रही. जबकि निधि मौके से भाग गई. अंजलि को 12 किमी तक घसीटा गया. पहले 4 किमी घसीटने की बात सामने आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *