घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

फतेहपुर, बाराबंकी
जानवरों से फ़सल बचाने के लिए खेत को घेर रहे युवकों व उनके परिवारी जनों को गांव के ही बदमाशों ने मारते मारते लहूलुहान कर दिया ।उन्ही में से गम्भीर रूप से घायल एक युवक ज़िला अस्पताल में अपना इलाज करा रहा है । घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है । पूरा मामला ग्राम सिंहनापुर का है जहां आकाश यादव व उसका छोटा भाई सचिन यादव दोनों मिलकर अपने खेत में जानवरो से फसल बचाने के लिए खेत को घेर रहे थे ।

तभी गांव के ही वीरेंद्र उर्फ रामू और उसके दोनों पुत्र बाका व लाठी लेकर आए और आकाश व सचिन को मारने लगे उसी समय रामू के घर परिवार वाले भी वहां पर दस बारह लोग आ गये और सब मिलकर दोनो भाइयों को मारने लगे किसी तरह जान बचाकर दोनों भाई जब घर पहुंचे तो रामू वह उसके परिवार के लोगों ने घर में घुसकर पीड़ित और उनकी बहनों को भी काफ़ी मारा पीटा ।

पीड़ित की तरफ से विपक्षियों के खिलाफ 10 दिसम्बर को फतेहपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया । घटना के तीन दिन गुजर जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है । जबकि पीड़ित परिवार किसी बड़ी घटना को लेकर डरा सहमा है । पीड़ित की मानें तो पुलिस की मिली भगत से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं ।

रिपोर्ट आकाश यादव द इंडियन ओपिनियन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *