आलापुर की जनता के साथ नहीं हुआ इंसाफ, हम कराएंगे चौमुखी विकास -प्रत्याशी शमशाद अली

नवाबगंज आलापुर वार्ड नंबर 15 से सभासद प्रत्याशी शमशाद अली क्षेत्र के लोगों के बीच लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं और लोगों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं।


नगर निकायों की वार्ड आरक्षण सूची जारी होते ही नगर पंचायत नवाबगंज के सभी वार्डों में अपनी अपनी बारी का इंतजार कर रहे प्रत्याशियों में सभासद के पद को हासिल करने के लिए खूब उत्साह दिखाई पड़ रहा है।

ज्यादातर प्रत्याशी अब सक्रिय हो गए हैं वहीं शहर के विस्तारित क्षेत्र में शामिल आलापुर वार्ड के लोकप्रिय नेता और प्रत्याशी शमशाद अली का कहना है कि आलापुर 15 नंबर वार्ड से सभासद पद पर जनता के प्यार और सहयोग से लड़ने जा रहे हैं।

समाज के प्रति कुछ कर दिखाने का हौसला रखने वालों के पीछे उनके चाहने वाले प्रशंसकों की फौज का होना तो लाजमी है। शमशाद अली के साथ भी उनके समर्थकों की भीड़ जुटी हुई है और सभी चाहते हैं कि इस बार वह सभासद बनके क्षेत्र का विकास करवाएं।

सभासद प्रत्याशी शमशाद अली का कहना है कि “पिछले 5 वर्षों में हमारे आलापुर वार्ड का कोई विकास नहीं हुआ है नालियां नहीं बनी है खड़ंजा नहीं लगे हैं जिससे हमारे वार्ड के लोगों को बड़ी परेशानी उठानी पड़ती हैं। यदि मुझे क्षेत्र की जनता ने मौका दिया तो अपने आलापुर वार्ड को नई पहचान देने का पूर्ण प्रयास करूंगा।”

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *