नरेंद्र वर्मा की दावेदारी सुरेंद्र व अन्य पर पड़ सकती है भारी, शिवपाल से मिला टिकट का भरोसा!

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र वर्मा पूरी गंभीरता के साथ समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात और अपने लिए नवाबगंज नगरपालिका के लिए टिकट की पैरवी में जुटे हैं।

राजधानी लखनऊ के नजदीकी शहर बाराबंकी में नगर प्रमुख यानी नगर पालिका अध्यक्ष की कुर्सी हासिल करने के लिए सभी दलों के प्रमुख नेताओं में जमकर संघर्ष हो रहा है इस लोकतांत्रिक संघर्ष में जिले के चर्चित अधिवक्ता नरेंद्र वर्मा भी बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर रहे हैं।

नरेंद्र वर्मा समाजवादी पार्टी से टिकट चाहते हैं वह लगातार नगर क्षेत्र में जनसंपर्क और प्रचार अभियान में जुटे हैं इसके अलावा राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं से भी मुलाकात कर रहे हैं ।

नरेंद्र वर्मा ने क्रम में आज सपा के वरिष्ठ नेता और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव से मुलाकात की और नवाबगंज नगरपालिका से टिकट और आशीर्वाद की कामना की है।

सूत्रों के मुताबिक शिवपाल यादव ने उन्हें आशीर्वाद दे दिया है और यह कहा है कि आप पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करके उनका भी आशीर्वाद जरूर लीजिए।

शिवपाल से मुलाकात के बाद नरेंद्र वर्मा का उत्साह दोगुना हो गया है और अब वह जल्द ही अखिलेश यादव से मुलाकात करके अपना टिकट फाइनल करवाने के प्रयास में जुटे हैं वहीं शहर में भी उन्हें अधिवक्ता समाज के साथ सभी वर्गों के लोगों का समर्थन मिल रहा है।

नरेंद्र वर्मा का दावा है कि यदि उन्हें समाजवादी पार्टी मौका देती है तो 15 सालों से पार्टी जिस विजयश्री को हासिल करने के लिए संघर्ष कर रही है वह विजयश्री वह पार्टी को जरुर दिलाएंगे और नगर पालिका नवाबगंज में भी समाजवादी झंडा जरूर लहराएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *