इवेंट का पैसा हड़पने के मामले में कोर्ट में हाजिर हुई सपना चौधरी, 4 नवंबर को तय होंगे आरोप |

डांस इवेंट का पैसा हड़पने के मुकदमे में मशहूर डांसर सपना चौधरी शुक्रवार को एसीजेएम कोर्ट में हाजिर हुईं। एक अन्य आरोपी जुनैद अहमद के अदालत में हाजिर न होने के कारण आरोप तय नहीं किए जा सके। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने सभी आरोपियों पर आरोप तय करने के लिए चार नवंबर की तिथि नियत की है।

इसके पहले सपना चौधरी के खिलाफ 22 अगस्त को न्यायालय में हाजिर न होने के कारण गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया था. जिसके बाद वह गत 19 सितंबर को अदालत में हाजिर हुई और बताया कि बीमारी के चलते वह अदालत नहीं पहुंच सकी थी. जिसके बाद अदालत ने उनके विरुद्ध जारी गिरफ्तारी वारंट निरस्त कर दिया था. शुक्रवार को सभी आरोपियों के विरुद्ध आरोप तय किए जाने के लिए पूर्व से ही तिथि नियत थी. लेकिन, दूसरे आरोपी जुनैद अहमद के अदालत में हाजिर न होने कारण आरोप तय नहीं किए जा सके. सपना चौधरी दो बजे अदालत में हाजिर हुई और अगली तिथि लेकर वापस चली गई. अदालत ने निर्देश दिया है कि सभी आरोपी आगामी 4 नवम्बर को न्यायालय में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित रहेंगे.

पत्रावली के अनुसार धोखाधड़ी के इस मामले की रिपोर्ट थाना आशियाना की चौकी किला के उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी और कई लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था. विवेचना के बाद जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे एवं रत्नाकर त्रिपाठी के ख़िलाफ़ 20 जनवरी 2019 को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल किया गया था. जबकि सपना चौधरी के ख़िलाफ़ 1 मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *