अतीक अहमद और अशरफ की हत्या में कथित तौर पर शामिल थे ये अपराधी

अतीक अहमद की हत्या करने की वजह क्या है और किसके कहने पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया, पुलिस फिलहाल इन तमाम बातों की जांच कर रही है.
माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीन अपराधियों का नाम सामने आ रहा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में कथित तौर पर तीन आरोपी शामिल थे. जिन्होंने मीडिया की मौजूदगी में ही अतीक अहमद और अशरफ पर फायरिंग की. इस फायरिंग में अतीक और अशरफ की मौत हो गई. हालांकि, सूत्रों को कहना है कि पुलिस ने सभी तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. मिल रही जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में कथित तौर पर सन्नी, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्या शामिल थे. अतीक अहमद की हत्या करने की वजह क्या है और किसके कहने पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया, पुलिस फिलहाल इन तमाम बातों की जांच कर रही है.
बता दें कि माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूत्रों के अनुसार प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास यह घटना हुई है. दोनों को ही 10 से अधिक गोली मारी गई. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *