अखिलेश यादव के करीबी युवा एमएलसी राजेश यादव “राजू ” की मेहनत रंग लाई, जैदपुर में निराश हुए भाजपाई

बाराबंकी की जैदपुर सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार गौरव रावत ने जीत हासिल कर ली है। उन्हें कुल 77 हजार 401 वोट मिलें। मतगणना के दौरान ही गौरव ने बढ़त बना ली थी जो अंत तक जारी रही। वहीं भाजपा के अंबरीश रावत 72 हजार 892 वोट के साथ दूसरे स्थान पर रहे। कांग्रेस के तनुज पुनिया को 47 हजार 956 मिलें और वे तीसरे स्थान पर रहे। बसपा के अखिलेश आंबेडकर 18 हजार 510 वोट के साथ चौथे स्थान पर रहे। 

बाराबंकी जैदपुर सीट से गौरव कुमार रावत को पार्टी ने टिकट देने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए सबसे प्रतिष्ठा की बात इस सीट को जीत दिलवाने को थी | जिसको लेकर ज़ैदपुर विधानसभा कार्यकर्ताओं का कहना है बाराबंकी के युवा एमएलसी राजेश यादव राजू ने कड़ी मेहनत के साथ रोजाना जैदपुर विधानसभा में जी तोड़ मेहनत किया ।

जैदपुर विधानसभा में प्रचार के दौरान एमएलसी राजेश यादव

अखिलेश यादव के सबसे करीबी माने जाने वाले बाराबंकी के युवा एमएलसी राजेश यादव उर्फ राजू ने पार्टी हाईकमान के फैसले को देखते हुए प्रत्याशी गौरव रावत को जिताने में अहम भूमिका निभाई इसके पहले भी कई चुनाव में

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से बाराबंकी के युवा एमएलसी राजेश यादव राजू को कई जिले का प्रभारी बनाया गया था। जिसमें राजेश यादव “राजू” ने कड़ी मेहनत कर पार्टी नेतृत्व में बड़ी जीत हासिल करवाई थी ।

रिपोर्ट -मोहम्मद शकील