इटावा पुलिस को मिली सफलता, अवैध असलहा फैक्ट्री पर छापा, निर्मित व अधनिर्मित तमंचे व भारी मात्रा में तमंचा बनाने के उपकरण बरामद।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी,

एसएसपी आकाश तोमर के आदेश पर एसपी सिटी ने थाना इकदिल पुलिस के साथ एक अवैध असलाह फैक्ट्री पर छापा मारा। इस छापामारी में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।जबकि पुलिस को इस अवैध असलाह फैक्ट्री से असलाह बनाने के भारी मात्रा में उपकरण निर्मित व अधनिर्मित तमंचे भी बरामद हुए हैं।पुलिस ने यह छापा थाना इकदिल इलाके के नगला ताल रोड पर मारा है।


एसएसपी आकाश तोमर के निदेश पर एसपी सिटी रामयश सिंह व सीओ सदर वैभव पांडेय थाना इकदिल पुलिस के साथ एन एच-2 पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।तभी इन दोनों पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली कि नगला ताल के पास एक मकान में  अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री चल रही है।

इस मामले की जानकारी दोनो पुलिस अधिकारियों ने एसएसपी आकाश तोमर को दी।उन्होने तत्काल छापा मारने के लिये निर्देशित किया।एसएसपी के आदेश पर पुलिस टीम के साथ दोनो अधिकारियों ने नगला ताल में छापा मारा।

मौके पर कुछ लोग अवैध तमंचा बनाते हुए मिले।पुलिस को देखकर अन्य आरोपी तो फरार हो गए लेकिन एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।पकड़े गए अभियुक्त का नाम कुलदीप कुमार है जो थाना इकदिल क्षेत्र का ही रहने वाला है।
मौके से पुलिस को निर्मित व अधनिर्मित तमंचे व भारी मात्रा में तमंचा बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। अब पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *