इटावा भाजपा जिलाध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदो को बांटा खाद्यान्न सामग्री।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

इटावा जहां पूरा देश कोरोना जैसी बीमारी से परेशान है, वही भारत के प्रधानमंत्री जी ने 21 दिनों का पूरे भारत में लॉकडाउन का आदेश दे दिया हैं। जिससे कोई भी व्यक्ति अपने घरों से नहीं निकल पा रहे है। ऐसे में सरकार ने एक नई पहल शुरू की है, और प्रत्येक मजदूर वर्ग के लोगों के लिए राशन की भई व्यव्स्था की है जिसको लेकर इटावा के भाजपा जिलाध्यक्ष अजय धाकरे ने गरीब लोगों को पांच किलो आटा, तीन किलो आलू, एक किलो चीनी, चाय की पत्ती,  के साथ नमक दिया। इसके साथ-साथ सभी पिसे मसाले साबुन आदि का पैकेट वितरण कराया गया।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष माननीय अजय धाकरे, जिला महामंत्री श्री प्रशांत राज चौबे, जिला महामंत्री श्री करन सिंह राजपूत, जिला उपाध्यक्ष श्री सुबोध तिवारी, जिला उपाध्यक्ष विवेक भदौरिया, जिला सह कार्यालय प्रभारी मंडल अध्यक्ष बूथ अध्यक्ष जीतू सिंह चौहान के घर के बाहर सिविल लाइन वार्ड मुन्नी के अड्डे पर व जालिम के अड्डे पर 50 गरीब परिवारों के लिए राशन सामग्री बाटी।

वही भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष अजय धाकरे ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के संगठन द्वारा जो कि इटावा जनपद में सोलह मण्डल है । सभी मण्डलों में मण्डल अध्यक्षों और पदाधिकारियों के द्वारा अलग-अलग जाकर सभी गरीब लोगों को आनाज के साथ-सात खाने पीने के सामान सब्जी मसाला आदि बितरित कराया गया । ऐसे लोग जो मेहनत-मजदूरी करके अपना पेट पाल रहे है। उन लोगों को हम खाद्य सामग्री उपलब्ध करा रहे है। मैने शीएम साहू से भी बात हुई है, और प्रयास किया जा रहा है कि जिले में सम्भवता कोई भूखा न रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *