इटावा में कोरोना से निपटने के हैं पुख्ता इंतजाम : जिला प्रशासन

इटावा। जनपद में कोरोना से निपटने के लिये प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए है। इटावा जनपद में कोरोना ने मरने वालो की तुलना में कोरोना की जंग जीतने बालों की संख्या बहुत ज्यादा है। वर्तमान समय में जिले में मात्र 2391 व्यक्ति संक्रिमत हैं।साथ ही कल 280 व्यक्ति कोरोना संक्रिमत पाये गए थे जबकि 239 व्यक्ति सही होकर अपने घर सुरक्षित वापस गए हैं।
जिला प्रशासन ने अवगत कराया गया है कि जनपद में कोरोना इलाज की समुचित व्यवस्था करली गई है,कोरोना वायरस से घबराने की जरूरत नही है बल्कि सावधानी की जरूरत है। साथ ही जिला प्रशासन ने कोरोना इलाज के लिए इस समय जनपद में लेबल 2 का 200 बेड के जिला अस्पताल स्थित कोविड हॉस्पिटल में मात्र 34 बेड भरे है जबकि 166 बेड खाली हैं।

इसी तरह और सैफई में 200 में से मात्र 138 बेड भरे हैं और 62 बेड अभी भी खाली हैं, इसके अलावा डॉ०मनोज यादव के जे०के०हॉस्पिटल को भी कोरोना इलाज के लिये लेबल 3 की मान्यता दी गई है जहाँ कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए 25 बेड उपलब्ध रहेंगे। इसके अलावा अन्य निजी चिकित्सालय को आवेदन करने पर नियमानुसार अनुमति दी जाएगी। जिला प्रशासन ने अपील करते हुए कहा है कि लोगो को कोरोना को लेकर घबराने की जरूरत नही है। बल्कि लोगो को कोविड-19 के नियमों का पालन करना जरूरी है। जनपद में ऑक्सीजन की पर्याप्त उपलब्ध्ता है।

रिपोर्ट-विजयेन्द्र तिमोरी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *