इटावा में पति ने पत्नी को मोहल्ले में दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

 

इटावा, अक्टूबर । उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा सम्मान के लिये पूरे प्रदेश में विशेष अभियान मिशन शक्ति (नारी शक्ति) चलाया जा रहा है लेकिन इटावा के भरथना कस्बे के मोहल्ला ब्रह्म नगर में एक व्यक्ति ने पैसे मांगने पर अपनी पत्नी को मोहल्ले की गलियों में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।


इस जोरदार मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगो को इस घटना की जानकारी ।
पड़ोसी के हस्तक्षेप के बाद महिला की जान बच सकी लेकिन मारपीट की यह घटना पडोसी के घर के बाहर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया।


मोहल्ला ब्रह्म नगर निवासी पीड़ित महिला अंकिता ने बताया कि वह कस्बा के मोहल्ला सब्जीमंडी के समीप एक ब्यूटी पार्लर चलाती है और अपनी बेटी बच्चों के साथ ब्रहम नगर स्थित आवास पर अपने पति व सास के साथ रहती है। लॉकडाउन के दौरान घर में रखी सारी जमापूंजी खत्म हो जाने के बाद उसने अपने पति से बीती रात सौ रूपये मांगे तो वह इसी बात से आग बबूला हो गया। और उसके साथ अभद्र व्यवहार करता हुआ अपने हाथ में लाठी लेकर उसे बच्चों के सामने मारने लगा।

उसके चीखने चिल्लाने पर जब मुझे कोई बचाने नहीं आया तब मैं दौड़कर अपने घर के बाहर दौड़कर आ गयी लेकिन निर्दयी पती ने मुझे मारना नहीं छोड़ा और लगातार लाठी-डंडों से मेरे ऊपर प्रहार करता रहा। तभी मैं घर के पड़ोसी के घर के दरवाजे को खटखटाकर बचाने की गुहार करने लगी। इस दौरान मेरा पति लगातार लाठी-डंडों से प्रहार करता रहा। सिर पर गंभीर चोट लगने के पश्चात मैं अचेत होकर पड़ोसी के घर के अंदर गिर पड़ी।

इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 112 पुलिस के सिपाहियों द्वारा मुझे घायल अवस्था में उठाकर उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर मेरा इलाज जारी है। समाचार लिखे जाने तक पीड़ित महिला द्वारा आरोपी अपने पति के खिलाफ थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देने की कार्यवाही चल रही है।
चौकी प्रभारी राजेद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिलते ही पीड़ित महिला के आरोपी पति के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

इटावा से राहुल तिवारी के साथ रवि कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *