कंगना रनौत को एक और झटका, बीएमसी ने दफ्तर तोड़ने के बाद मांगी फ्लैट तोड़ने की इजाजत।

कंगना रानौत के बांद्रा पाली हिल इलाके के दफ्तर को तोड़ने के बाद अब बीएमसी कंगना रानौत के फ्लैट को भी तोड़ने की तैयारी में है।उसने इस बाबत सिटी सिविल कोर्ट से इजाजत मांगी है।
बताया जा रहा है कि कंगना जिस फ्लैट में रहती है।उसमें अवैध निर्माण कार्य का आरोप लगाया गया है मुंबई महानगर पालिका ने कंगना के खिलाफ शिकायत लेकर कोर्ट से उनकी बिल्डिंग को तोड़ने की इजाजत मांगी है।सोमवार को ढिढोसी सिटी सिविल कोर्ट में पालिका ने कोर्ट में इसके लिए अपील की थी।


प्राप्त सूचनाओं के मुताबिक कंगना के खार स्थित घर पर अनेक नियमों का उल्लंघन करके निर्माण कार्य किए गए हैं।कंगना का घर मुंबई के खार इलाके में डीपी ब्रिज इमारत की पांचवी मंजिल पर है।इस घर में कंगना ने कई बदलाव किए थे। मुंबई महानगर पालिका ने कंगना पर नियमों को तोड़कर बिल्डिंग तैयार करने का आरोप लगाया है। इन्हीं आरोपों के चलते मुंबई महानगरपालिका ने एमआरटीपी एक्ट (monopolistic and restrictive trade practice act) के तहत कंगना को एक नोटिस जारी किया था।

जब कंगना रनौत को उस नोटिस की प्राप्ति हुई तब उन्होंने सिटी सिविल कोर्ट से उस पर स्टे आर्डर ले लिया था और महानगर पालिका की होने वाली कार्रवाई को रुकवा दिया था। हालांकि उस वक्त कंगना ने कोई भी रिनोवेशन परमिशन लेटर कोर्ट में पेश नहीं किया था। इसलिए अब मुंबई महानगर पालिका ने तोड़ने की कार्रवाई का स्टे आर्डर स्थगित करने की मांग को लेकर कोर्ट में नया सबमिशन किया है। बीएमसी के मुताबिक कंगना रनौत ने अपने फ्लैट में आठ तब्दीलियां की है, जोकि नियमों के विरुद्ध हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *