कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने वाराणसी पहुंची अनुप्रिया पटेल का हुआ भव्य स्वागत।

वाराणसी: कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने वाराणसी पहुंची अनुप्रिया पटेल का भव्य स्वागत किया गया। संगठन में साइलेंट कर देने के सवाल पर उन्होंने भीड़ की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप कार्यकर्ताओं का शोर नहीं सुन रहे हैं मैं बहुत अचंभित हूँ। हम पूरे प्रदेश में हम बहुत तेजी से काम कर रहे हैं संगठन का पूरे प्रदेश में विस्तार हुआ है। पंचयात चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं 2022 के सेमीफाइनल के तौर पर हम देख रहे हैं।2022 विधानसभा चुनाव को लेकर ही पूरी तैयारी है।

यूपी में ओवैसी और आप का चुनाव में उतरने पर कहा कि आप का कोई आधार यहां नहीं है चुनावी मौसम में बहुत से नेता आते जाते हैं लेकिन मतदाता बहुत जागरूक है उसी को चुनती है जो पूरे 5 साल उनके साथ खड़ा होता है।

प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव का मंदिर में दर्शन करने के सवाल पर कहा कि इसमें क्या बुराई है लेकिन चुनाव के समय ही दर्शन क्यों करने आते हैं। देश की राजनीति की दिशा तय करने वाला हमारा राज्य है।

जिसने 5 साल काम किया है जनता उसे चुनेगी। गंगा के लिए सबसे ज्यादा काम मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है। योगी जी के नेतृत्व में गंगा यात्रा निकाली गई थी यूपी की जनता अब देख रही है। बंगाल की लड़ाई बहुत रोचक होती जा रही है बंगाल में बहुत बड़े परिवर्तन के आसार दिख रहे है ।

डीजल पेट्रोल गैस आदि के महंगाई के सवाल पर कहा कि हमारा देश कोरोना पान्डेमिक के विकट परिस्थिति से गुजरा है इसीलिए अर्थव्यवस्था चरमरा गई लेकिन बजट में 5 लाख करोड़ से स्थिति में सुधार होगा। msme व infrastructure के जरिये अन्य सारी चीजें भी नियंत्रण में आ जाएंगी।

रिपोर्ट – पुरुषोत्तम सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *