कासगंज: चेयरमैन प्रतिनिधि प्रो. नीरज मिश्रा ने किया अलाव की व्यवस्थाओं का निरीक्षण!

कासगंज : लगातार बढ़ रही कड़ाके की ठंड को लेकर पटियाली नगर पंचायत द्वारा कस्बा के मुख्य मार्गों पर सर्दी से बचाव के लिए अलाव की उचित व्यवस्थाएं कराई गईं।

कस्बा में विगत दिनों से लगातार अलाव जलवाए जा रहे हैं वहीं चेयरमैन प्रतिनिधि प्रोफेसर नीरज मिश्रा ने देर शाम कस्बा में जल रहे अलाव की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया उन्होंने आम जनता से बातचीत करके जो भी प्राप्त की और व्यवस्था को बेहतर बनाने की दिशा में काम करने का आश्वासन दिया।

बतादें कि लगातार बढ़ रही कड़ाके की ठंड को लेकर जनपद कासगंज की पटियाली नगर पंचायत सक्रिय है। नगर की चेयरपर्सन श्रीमती डॉ. शशि मिश्रा व नगर पंचायत अधिशाषी अधिकारी अखिलेश तिवारी ने ठंड से राहत दिलाने के लिए कस्बा की मुख्य मख्य जगहों पर अलाव की उचित व्यवस्था कराई। जहां कस्बा के लोग, राहगीर एवं बाहर से आने वाली सवारियां अलाव के सहारे खड़े होकर बड़ी राहत महसूस कर रहे हैं। जिसके चलते बुधवार की देर शाम चेयरमैन प्रतिनिधि प्रोफ़ेसर नीरज किशोर मिश्रा ने नगर में जल रहे अलाव का निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि फिलहाल तो सभी जगह अलाव की उचित व्यवस्था है, यदि जनता की कहीं अलाव जलाने की मांग होती है तो वह भी व्यवस्था कराई जाएगी। नगर पंचायत के इस कार्य से कस्बा के लोग भी संतुष्ट नजर आए।

रिपोर्ट – खुर्शीद अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *