गॉव वालों को इस ठंड में ठिठुरता न देख सके आर्यवर्त बैंक के शाखा प्रबंधक- अपने पैसों से बांटे जरूरतमंदों को कम्बल

आर्यवर्त बैंक की सुल्तान पुर रोड पर स्थित है खुरदही बाज़ार शाखा, जिसके नौजवान शाखा प्रबंधक है श्री चैन सिंह रावत । वह न सिर्फ अपने प्रबन्धकीय उत्तरदायित्वों को पूरी जिम्मेदारी के साथ निभा रहे है बल्कि बैंक अधिकारियों के एक बड़े संगठन आर्यवर्त बैंक अधिकारी संघ के महामंत्री पद के दायित्वों का भी बखूबी निर्वाहन कर रहे हैं।

आज उनके द्वारा जरूरत मंद गरीब व्यक्तियों को निःशुल्क 100 कम्बल वितरित किए गए। इस कार्यक्रम को आयोजित करने में ग्राम पंचायत हबुआपुर के प्रधान की मुख्य भूमिका रही। कम्बल वितरण कार्यक्रम मुख्य अतिथि श्री राजेन्द्र प्रसाद, महाप्रबंधक आर्यावर्त बैंक, विशिष्ट अतिथि श्री के के सिंह, उप महाप्रबंधक व श्री संजीव कुमार श्रीवास्तव , क्षेत्रीय प्रबन्धक लखनऊ की उपस्थिति में संपन्न हुआ ।

श्री रावत से बात करने पर ज्ञात हुआ कि बैंक के वित्तीय साक्षरता कार्यक्रम के दौरान गांव के कच्चे मकान व गांव वासियों की स्थिति देख कर उनके मन में इस गांव के लिए कुछ करने का जज्बा पैदा हुआ ।उसी क्रम में उन्होंने आज गांव के गरीब व्यक्तियों को इस ठिठुरती ठंड में 100 कंबल अपने खर्चे पर वितरित किये ।

उन्होंने इस मौके पर सभी से अपील करते हुए कहा कि , “हम सभी को जरूरत मंदों की हर संभव सहायता के लिए सदैव तैयार और प्रयास रत रहना चाहिए”।

रिपॉर्ट- विकास चन्द्र अग्रवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *