चैनलों की टीआरपी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने यूपी से एक आरोपी को किया अरेस्ट!

मिर्ज़ापुर से टीआरपी मामले में शामिल एक आरोपी विनय त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है गया मिर्ज़ापुर पुलिस ने पत्रकार वार्ता कर इसका खुलासा किया।

महाराष्ट के मुंबई में टीआरपी घोटाले में थाना कांदिवली में धारा 409,420,120बी के तहत दर्ज मुकदमे में मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम ने तफ्तीश तेज कर दिया है।मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में एक आरोपी को मिर्ज़ापुर के कछवा थाना अंतर्गत तुलापुर गाँव से गिरफ्तार किया है।

विनय त्रिपाठी नाम के इस शख्श की गिरफ्तारी के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच के तीन सदस्यीय टीम उप निरीक्षक सुभाष मठे के नेतृत्व में जनपद पहुची थी। इसमे कांस्टेबल जितेंद्र क्षेडगे और विनोद मादले भी सामिल है।कछवा थाने की पुलिस के सहयोग से मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने विनय त्रिपाठी को उसके घर से गिरफ्तार किया।

आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर इस गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुंबई पुलिस कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड लेकर पुछताछ के लिए मुंबई ले जाएगी।

पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्रा से विवेचना में आये पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो अभियुक्त ने बताया कि मैं हंसा नाम की कंपनी में काम करता हूं जो टीआरपी रेटिंग मशीन बीआरसी को घरों में लगाने का काम करती है । टीआरपी रेटिंग बढ़ाने के लिए घर वालों को पैसा देकर ऑपरेटर की मर्जी से घरवालों को निश्चित चैनल देखने के लिए कहा जाता है जिसकी वजह से उस चैनल की टीआरपी बढ़ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *