देवा महादेवा की पावन सरजमीं का चहुंमुखी विकास मेरी प्राथमिकता : सुरेश यादव

समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में जनता के पैसों को जनता के बीच ही कन्या विद्या धन,बेरोजगारी भत्ता,किसानों की कर्ज़ माफी,समाज उत्थान जैसी जनकल्याण कारी योजनाओं को पूरे प्रदेश में लागू कर खर्च किया गया लेकिन जब से देश और प्रदेश में बीजेपी सरकार बनी है दोनों सरकारें जनता की गाढ़ी कमाई को सिर्फ और सिर्फ प्रचार में खर्च कर रही है उक्त कथन सदर विधान सभा की रोशन चक, जफरपुर,कमरपुर, भिटौली कला, ग्रामसभाओं में अपनी विधायक निधि से बनी इंटरलॉकिंग रोड का शिलान्यास करने पहुंचे सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने कही।
उन्होंने कहा कि देवा महादेवा की पावन सरजमीं का चहुंमुखी विकास और जन सुविधाओं की दृष्टि से संतुलित विकास करना ही मेरी प्राथमिकता है पूर्व वर्ती सपा सरकार के कार्यकाल में शिक्षा,स्वास्थ्य,पेयजल और यातायात जैसी सुविधाओं को पूरे प्रदेश के साथ साथ जनपद में विकसित करने पर विशेष ध्यान दिया गया था,समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सोच विकास योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है।
उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की सरकारें अपनी छवि चमकाने के लिए जनता के पैसों को प्रचार में बर्बाद कर रही है।
विधायक धर्मराज ने कहा कि देश में 19 करोड़ लोग कुपोषण का शिकार है,जिन्हें दो वक्त की रोटी मिलना भी मुश्किल है लेकिन सरकार को आम जनमानस की कोई चिंता नहीं सेल्फी सरकार का पूरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ प्रचार कर जनता के पैसों का दुरोपयोग पर केन्द्रित है।
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की प्रथमिकता उत्तर प्रदेश और जनपद की बेहतरी के लिए काम करना है।
समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यों का कोई मुकाबला नहीं कर सकता समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यों का फीता आज प्रदेश के मुख्यमंत्री काट रहे है।
उन्होंने कहा कि भारत में गरीबी,अशिक्षा,बेरोजगारी जैसी गंभीर समस्याएं अपनी जड़े मजबूती के साथ फैला चुकी है जिससे आने वाली पीढ़ियां बुरी तरह से प्रभावित होंगी लेकिन देश और प्रदेश की सरकारें इन गंभीर समस्याओं से निपटने से पूरी तरह असफल रही है।
विधायक ने कहा की समाजवादी पार्टी की समाजवादी सोच से ही देश का विकास हो सकता है और अब समय आ गया है कि देश की जनता समाजवादी विचारधार के लोगो को प्रतिनिधत्व करने का मौका दे एवं देश के साथ साथ अपने क्षेत्र के विकास में भागीदार बने।
इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक ने अपनी पुरानी रीति के अनुसार बुजुर्ग के हाथो फीता कटवाया एवं उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।
इस अवसर पर श्रीमती सुशीला देवी,माया देवी,रामलखन यादव,छत्रपाल यादव,अमित यादव,अवध राम रावत,इंद्रपाल यादव,जगजीवन प्रसाद,हरिराम रावत,शिवराम सिंह,विकास यादव,संजय यादव,हरिपाल यादव,,रिजवान संजय,हुमायूं नईम खा,नोमान मलिक,बाबुल मिश्रा,लल्लू यादव,मो अय्यूब,रोशन लाल लोधी,परशुराम रावत,राम चंदर लोधी,राम प्रकाश,राम विलास,पप्पू यादव,मनीराम यादव,कैलाश यादव,मो मुन्ना,राम सेवक यादव,रमेश यादव,चंद्रावती,हरिनाम यादव,अवधेश सिंह,रामानंद गुप्ता,मथुरा प्रसाद गौतम,प्रेम शंकर तिवारी,समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे