पंचायत चुनाव से पहले तैयार हो रही था असलहों का जखीरा, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया खुलासा।

उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले हरदोई की कछौना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक असलहा फैक्ट्री पर छापेमारी करके वहां से भारी मात्रा में असलहें और उन्हें बनाने के उपकरण समेत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।असलहा बनाने वाले युवक का साथी फरार होने में कामयाब रहा जिसे शीघ्र गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है।

कछौना थाना क्षेत्र के बहदिन गांव में पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर छापेमारी करके एक असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 3 तमंचे 2 अद्धी एक बंदूक व 315 बोर के नौ कारतूस व 12 बोर के 12 कारतूस बरामद किए हैं।

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर कछौना पुलिस ने बहदिन में छापेमारी करके हरिनाम पुत्र जय लाल निवासी बहदिन को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से संचालित हो रही असलहा फैक्ट्री बरामद की है।एएसपी के मुताबिक छापेमारी के दौरान जवाहर पुत्र मंगलू निवासी शेखवापुर सिकंदरपुर थाना बेनीगंज फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।एएसपी ने बताया कि एसपी अनुराग वत्स के निर्देशन में जिले की पुलिस लगातार अवैध कार्य करने वाले लोगों पर छापेमारी का अभियान चला रही है।

रिपोर्ट – शिवहरि दीक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *