पूर्व विधायक रामपाल यादव के द्वारा सरकारी भूमि व नाले पे अवैध कब्जे को प्रशासन ने किया ध्वस्त।

रिपोर्ट – आरडी अवस्थी

सीतापुर। पूर्व विधायक रामपाल यादव के द्वारा सरकारी भूमि व रपटा,नाला पर कब्जा कर किये गए अतिक्रमण को प्रशासन ने एक बार फिर ध्वस्त कर दिया गया। मालूम हो रेउसा में चहलारी रोड पर रामपाल यादव के द्वारा रपटा, नाला, पुलिया आदि जमीन पर  दो स्थानों पर कब्जा कर लिया गया था, जिसमें 20 गाँवो के डूबने का गंभीर संकट उत्पन्न हो गया था, इसकी जानकारी मिलते ही सेवता विधायक ज्ञान तिवारी ने मौके पर पहुंच कर कड़ी नाराजगी जताई थी।

मौके पर उपजिलाधिकारी को बुलाकर अतिक्रमण हटवाने को कहा था, साथ ही डीएम से बात कर इस प्रकरण में त्वरित कारवाई करने की बात कही थी,यही नही यह सब हो गया और जिम्मेदार सोते रहे इसको लेकर जवाबदेही तय कर कार्रवाई की बात भी कही थी।

सेउता विधायक ज्ञान तिवारी एसडीएम, सीओ पीडब्ल्यूडी व कई थानों की पुलिश के साथ 2 जेसीबी लेकर आये और अतिक्रमण को गिराया इसके नुकसान की भरपाई व और नियमानुसार कारवाई की बात एसडीएम ने कही।

मालूम हो इससे पहले भी सीतापुर नगर में रामपाल यादव के स्पर्श होटल को गिराया जा चुका है, लेकिन यह नेता जी जमीनों पर कब्जा, निर्माण करने से बाज नही आ रहे है।

गौरतलब हैं की रेउसा में भी ग्राम समाज की जमीन पर लॉकडाउन के दौरान पूरी बाजार बना ली गई, विधायक व जिलाधिकारी ने मौका निरीक्षण कर नए सिरे से सर्वे टीम लगाकर नाप के निर्देश दिए है। अब सोमवार को इस जमीन की नाप होगी जिसके बाद कार्यवाही की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *