प्रतापगढ़: कृषि विधेयक के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने किया धरना प्रदर्शन।

प्रतापगढ़: कृषि विधेयक बिल के विरोध में अंबेडकर चौराहे पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष भैया राम पटेल पूर्व मंत्री डॉक्टर शिवाकांत ओझा, पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह उर्फ मुन्ना, राजाराम पांडे के पुत्र संजय पांडे, आदि समाजवादी कार्यकर्ता जोरदार प्रदर्शन किया समाजवादी के जिला अध्यक्ष भैया राम पटेल के नेतृत्व में राष्ट्रपति को ज्ञापन पत्र जिलाधिकारी प्रतापगढ़ को सौंपा।

समाजवादी कार्यकर्ता, योगी और मोदी की तानाशाही नहीं चलेगी का नारा लगाया तथा किसान विरोधी कृषि बिल को तत्काल वापस लेने के लिए प्रदर्शन किया, भाजपा सरकार किसानों को गुमराह कर रही है इस बिल से किसान का और शोषण होगा, भाजपा सरकार कल्याणकारी राज्य की अवधारणा को छोड़कर जाति वादियों पूंजीवादी मनुवादी सोच के साथ काम कर रही है।

उद्योगपतियों और पूंजीपतियों को आगे बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है इस बिल को तत्काल सरकार वापस ले नहीं तो समाजवादी कार्यकर्ता प्रतापगढ़ जिले के किसान ,आमरण अनशन पर उतारू होंगे तथा लोकसभा का घेराव किया जाएगा। भाजपा सरकार में दिन-प्रतिदिन संवैधानिक संस्थाओं का निजीकरण किया जा रहा है नौजवान पढ़े लिखे लोग बेरोजगार टहल रहे हैं, चोरी हत्या डकैती अपरहण दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है स्वास्थ्य व्यवस्था लचर हो गई है करोना काल में लोगों का रोजगार छिन गया है।

पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह उर्फ मुन्ना पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉक्टर शिवाकांत ओझा संजय पांडे पूर्णेन्दु ओझा ने आगे बढ़ते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी केंद्र और राज्य सरकार जनविरोधी है कृषि बिल से उद्योगपति और पूंजी पतियों को ही फायदा होगा सभी विभाग में सरकारी पद खाली हैं नौजवान बेरोजगार हैं नियुक्ति नहीं किया जा रहा है। सभी कर्मचारी को संविदा के आधार पर रखने की व्यवस्था भाजपा सरकार कर रही है पूरे प्रदेश में चोरी डकैती हत्या छिनौती बढ़ा हुआ है सपा के जिलाध्यक्ष भैया राम पटेल पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह यादव उर्फ मुन्ना सिंह यादव पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा ब्लॉक प्रमुख पूर्णेन्दु ओझा संजय पांडे आदि समाजवादी कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन में शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *