फतेहपुर: पिकअप ने साइकिल सवार युवक को रौंदा युवक की मौत, भाग रहा पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया दो घायल।

नाराज ग्रामीणों ने रोड किया जाम, पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने के बाद खुल सका जाम।

फतेहपुर,18 सितम्बर। घर से गेहूं पिसाने चक्की जा रहे साइकिल सवार को पिकअप गाड़ी ने कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत दर्दनाक हो गई। सूचना पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने रक्षपालपुर-धाता सड़क मार्ग जाम कर दिया। सड़क पर जाम लगते ही पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों व परिजनों को समझाबुझाकर जाम खुलवाया है। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खखरेरू थाना क्षेत्र के गांव हकीमपुर खंतवाँ निवासी रामगोपाल का 45 वर्षीय पुत्र शिवबली गांव में ही रहकर खेती किसानी का काम करता था। शुक्रवार सुबह घर से गेहूँ पिसाने के लिए भीमपुर (मंझनपुर) जा चक्की रहा था। इसी दौरान भीमपुर तिराहे के समीप सड़क पर जैसे ही पहुंचा, रक्षपालपुर की ओर से सब्जी लादकर राजापुर की ओर तेज रफ्तार जा रही पिकअप गाड़ी ने साइकिल सवार शिवबली को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह पहिये की चपेट में आ कर कुचल गया।

हादसे में उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अनियंत्रित पिकअप गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई और क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं हादसे में पिकअप में सवार चालक सहित दो लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंचे गुस्साएं ग्रामीणों और परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस, सीओ और एसडीएम ने कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया है। वहीं घटना के बाद पिकअप गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से परिजनो में कोहराम मचा हुआ है।

बतातें चलें कि मृतक के परिवार में पत्नी श्रीमती, एक बेटा अनिरुद्ध व छह बेटियां हैं। जिनमें एक बेटी की शादी हो चुकी है और पांच बेटियों की होना बाकी है। वहीं एक बेटी की शादी तय है, जो अगले माह होनी है। हादसे के बाद परिजनों में गमों का पहाड़ टूट पड़ा है और बेटियों की शादी की चिंता सता रही है। परिजनों ने घटना स्थल पर पहुँचे एसडीएम और सीओ से आवास, पेंशन और बेटी की शादी के लिए पैसे और पट्टे की जमीन की मांग की है। वहीं अधिकारियों ने म्रतक के परिजनों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

फतेहपुर से मनीष पाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *