बलरामपुर :- अनियंत्रित पिकप पलटी, एक की मौत, 19 घायल।

यूपी के बलरामपुर में मजदूरों से भरी पिकप पलटने से एक की मौत हो गई जबकि 19 लोग घायल हैं। पिकप में कुल 28 लोग सवार थे। सवारियों से भरी पिअप के पलटने के बाद माफी मशक्कत से लोगों को बाहर निकाला जा सका। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तकरीबन 2 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

कैसे हुई घटना :-

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के बहदुरापुर रेलवे क्रासिंग से जुड़ा हुआ है। पचपेड़वा थाना क्षेत्र चंदनपुर गांव के पास के मजदूर सुल्तानपुर जिले के मकान बनाने का काम करने के लिए जा रहे थे। रास्ते में पिकप अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे खाई में गिर गई।

लोगों ने बुलाई मदद :-

पिकप के गिरने के बाद आसपास के लोगों ने डायल 108 को काॅल किया लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। घटना के बाद स्थानीय लोग घायलों को लेकर संयुक्त जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे लेकिन चिकित्सकों ने वहां इलाज करने से मना कर दिया है। जिसके बाद लोगों ने घायलों को मेमोरियल चिकित्सालय में भर्ती कराया। घायलों में महिलाएं और युवतियां भी शामिल है। घटना के बाद चालक पिकप छोड़कर फरार हो गया। सभी घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

क्या बोले पुलिस उपाधीक्षक :-

पुलिस उपाधीक्षक वरुण मिश्र ने बताया कि बहादुरपुर के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें कई मजदूर सुल्तानपुर जा रहे थे। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा तत्काल उनके इलाज की व्यवस्था की गई और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। इस दुर्घटना में एक की मौत हुई है जबकि कई लोग घायल हैं।

रिपोर्ट – योगेंद्र विश्वनाथ, बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *