बलरामपुर:- तुलसीपुर विकासखंड में सर्वाधिक मतों से जीत दर्ज करने का रिकॉर्ड विक्की सिंह के नाम।

जिले के समुचित विकास के लिए करवाए जाने वाला त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न हो चुका है। जिले में विभिन्न पदों के लिए चुबावी मैदान में अपनी दावेदारी ठोक रहे लोगों को जनता ने अपना फैसला सुना दिया है। कई महज एक दो वोटों से जीतकर आए हैं। तो कई ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदियों को भारी मतों से शिकस्त दी है।

युवा नेता विक्की सिंह ने दर्ज़ की जीत :-

विकासखंड तुलसीपुर के ग्राम पंचायत जद्दापुर में इस बार ग्रामवासियों ने युवा और एक तेजतर्रार जनप्रतिनिधि प्रवीण कुमार सिंह ‘विक्की’ को प्रधान के पद पर चुना है। विक्की सिंह को 1,128 मत मिले थे। जबकि इनके प्रतिद्वंदी को मात्र 455 मत पर संतोष करना पड़ा। वहीं, विक्की सिंह विकासखंड तुलसीपुर में 673 मत ज़्यादा पाकर प्रधान निर्वाचित हुए हैं।

673 मतों से अपने प्रतिद्वंद्वी को दी मात :-

विकासखंड तुलसीपुर में ये पहले व्यक्ति हैं, जिन्हें जनता ने इतने मत देकर जिताया है। 673 मतों से जीतने के बाद विक्की सिंह के नाम सर्वाधिक मतों से जीत दर्ज करवाने का रिकॉर्ड है।

जीत के बाद क्या बोले विक्की सिंह :-

नवनिर्वाचित प्रधान प्रवीण कुमार सिंह विक्की ने बताया की ग्राम पंचायत के मतदाताओं ने मुझे कुछ सोचकर ही चुना है। उस पर मैं पूरी तरह से खरा उतरने का हमेशा प्रयास करूंगा। मैं खुद ग्राम पंचायत जद्दापुर को एक आदर्श ग्राम पंचायत के रूप में बनाऊंगा, जो केवल विकास खंड ही नहीं, बल्कि बलरामपुर जिले में प्रथम स्थान पर होगा।

रिपोर्ट – योगेंद्र विश्वनाथ, बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *