बाराबंकी: कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी के जनपद आगमन पर हुआ भव्य स्वागत।

बराबंकी। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कार्यकताओं का चुनाव है। जिसमें हर बड़े नेता को कार्यकर्ता बनकर अपने बूथ की जिम्मेदारी संभालनी होगी और ग्रामीण आवाम को प्रदेश की भाजपा की बेरहम सरकार की हकीकत बताना होगा। आज अगर इस प्रदेश ही नही देश में कोई सबसे ज्यादा परेशान है तो वह हमारा अन्नदाता है।

उक्त उद््गार अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी ने आज कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर आयोजित विकास खण्ड कांग्रेस के अध्यक्षों की बैठक में व्यक्त किये। जिसकी अध्यक्षता एवं संचालन कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन ने किया विशिष्ट अतिथि के रूप में बैठक में जनपद के प्रभारी सचिव राहुल त्रिपाठी मौजूद थे। बैठक के अन्त में कांग्रेस उपाध्यक्ष सुरेश चन्द्र वर्मा के विगत दिनों हुये आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रखकर मृतक आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की गयी।

राष्ट्रीय सचिव श्री तिवारी ने ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों से रूबरू होते हुये कहा कि गांव के सरकार के चुनाव मे सबसे अधिक जिम्मेदारी ब्लाक अध्यक्ष, न्याय पंचायत प्रभारी तथा बूथ अध्यक्ष की है और मुझे इस बात की खुशी है कि बाराबंकी जनपद में कांग्रेस का संगठन बूथ स्तर तक मजबूती के साथ खड़ा है इसी का नतीजा है कि 57 सदस्यी जिला पंचायत में कांग्रेस पार्टी ने 44 प्रत्याशी खड़े किये है। आप पूरी मजबूती से पंचायत का चुनाव लड़ें कामयाबी आपके कदम चूमेगी।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी के जनपद आगमन पर कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन की अगुवाई मे कांग्रेसजनों ने भव्य स्वागत किया। आज आयोजित बैठक में मुख्यरूप से पूर्व सांसद आनन्द प्रकाश गौतम, पूर्व विधायक राजलक्ष्मी वर्मा, नगर अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला, सरजू शर्मा, सत्य प्रकाश वर्मा, श्रीमती गौरी यादव, विजय पाल गौतम, सियाराम यादव, दुर्गेश दीक्षित, सुशील वर्मा, महेन्द्र पाल वर्मा, जलालुद््दीन गुड्डू , अजित वर्मा, मुईनुद््दीन अंसारी, सद््दाम हुसैन, राम सागर रावत सहित दर्जनों की संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी एवं जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवार मौजूद रहे।

रिपोर्ट–सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *