बाराबंकी: चुनाव ड्यूटी से अनुपस्थित कार्मिकों पर न करे कार्यवाही! विद्यायक ने डीएम को लिखा पत्र

बाराबंकी: विगत दिनों सम्पन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कोरोना महामारी के बीच कुछ कार्मिक अनुपस्थित रहे है। जो खुद के पॉजिटिव होने के अलावा ऐसे भी थे जिनके संपर्क में आये लोग पॉजिटिव रहे है। एक बड़ी संख्या उनकी भी रही जिनके घरों पर उक्त कार्मिक के अलावा कोई अन्य देखरेख के लिये नही रहा। इन्ही समस्याओं को लेकर यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने नेतृत्व में उक्त अनुपस्थिति कार्मिकों पर कार्यवाही न किये जाने का अनुरोध विधायक जी से किया।

संगठन के अनुरोध पर विद्यायक हैदरगढ़ बैजनाथ रावत ने जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से अवगत कराते हुए कहा कि महामारी की इस विषम परिस्थिति में कानून कम नैतिकता अपनाने की आवश्यकता है। इसलिए पंचायत चुनाव में कतिपय कारणों से ड्यूटी न कर पाने वाले कर्मचारियों पर कोई कार्यवाही न की जाय।

विधायक द्वारा लिखे गए इस पत्र के बाद यूटा के जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार, महामंत्री सत्येन्द्र भास्कर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र वर्मा, कोषाध्यक्ष पूर्णेश प्रताप सिंह, जिला संगठन मंत्री दीपक मिश्रा, शाकिब किदवई, प्रदीप श्रीवास्तव, राजकपूर व संगठन की समस्त ब्लॉक कार्यकारणी सहित जनपद के शिक्षकों की तरफ से विधायक का आभार व्यक्त किया गया।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *