बाराबंकी: पी0एल0 पुनिया ने किया इंटरलाकिंग सड़को का शिलान्यास।

बाराबंकी। संसदीय क्षेत्र बाराबंकी का चौमुखी विकास ही मेरा घ्येय है, मेरे अथक प्रयास से 400 करोड रूपये की लागत से आज जनपद के हर गांव बिजली से रोशन है ,आपका जनसेवक होने के नाते मैने  कोशिश की है कि आपके घरो का अंधेरा दूर हो , सांसद निधि में वही  काम किये है जिसमें काम चाहे छोटा हो पर उसका लाभ अधिक से अधिक आवाम को मिले इसलिये  हमने निधि कालेजो को न देकर नाली, रोड, इन्टर लाकिंग, सौर्य ऊर्जा लगवाने में इस्तेमाल किया।

उक्त उदगार राज्यसभा सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने आज विकास खण्ड मसौली तथा देवां में अपनी सांसद स्थानीय क्षेत्रीय विकास निधि से लगभग 77 लाख रूपये की लागत से बनवायी पांच इन्टरलाकिंग मार्गो के उदघाटन के पश्चात आयोजित आभार सभा में व्यक्त किये।

सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास निधि से कराये गये कार्यो के क्रम में सर्वप्रथम सांसद पुनिया ने कांग्रेसजनो के साथ विकास खण्ड मसौली के ग्राम हेतमपुर में पहुँचकर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व0 संतराम वर्मा के घर से सद्दीपुर रोड तक 15.280 लाख की लागत से 300 मी0 इण्टरलाकिंग, नाली निर्माण का, उसके बाद विकास खण्ड मसौली के ही ग्राम वाजिदपुर में रामफल के मकान से सूरज लाल के घर तक 8.183 लाख की लागत से 100 मी0 इण्टरलाकिंग तथा ग्राम छुलहाबन्नी में सतगुरू के घर तक 21.615 लाख की लागत से 445 मी0 इण्टरलाकिंग कार्य, ग्राम मुरादपुर में 19.22 लाख की लागत से 210 मी0 इण्टरलाकिंग, विकाश खण्ड देवा के ग्राम पंचायत सीसेपारा मजरे बरवास में डामर रोड से शम्भू के खेत तक 20.62 लाख की लागत से 1 किमी0 सोलिंग के कार्य का उदघाटन किया।

उदघाटन एवं आभार सभा में मुख्यरूप से पार्टी प्रवक्ता उपाध्यक्ष सरजू शर्मा,  गौरी यादव, मो0 इजहार, रामानुज यादव, सुरेश यादव, त्रिभुवन यादव,  आदि कांग्रेसजन सांसद पुनिया के साथ थे।

रिपोर्ट प्रदीप कुमार पांडेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *