बाराबंकी: सरकारी विभागों में व्याप्त समस्याओ के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने किया बैंड बाजा प्रदर्शन

बाराबंकी। सपा जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद की अध्यक्षता में समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में सैकड़ों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी जिले के प्रमुख विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ बैंड बजा कर बारात निकाली ।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद ने कहा कि आज हमारी पार्टी का 28 वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के द्वारा समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जनपद बाराबंकी के मुख्य भ्रष्ट विभाग एवं भ्रष्ट सरकार की बैंड बजाते हुए बारात निकाली और जिला प्रशासन को जल्द से जल्द इन विभागों में हो रही दलाली को बंद कर करने के लिए कहा।

समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि आरटीओ ऑफिस में लाइसेंस फिटनेस तथा गाड़ियों के अवैध चालान की अवैध वसूली लगातार बढ़ती चली जा रही है जिससे गरीब तबके के लोग काफी परेशान हैं।दूसरी तरफ रजिस्ट्री ऑफिस में अनियमित रूप से ली जा रही अवैध शुल्क से काफी किसान गरीब परेशान है ।

बाराबंकी जनपद की समस्त तहसीलों में आम आदमी का काम सुचारू रूप से ना हो पाने एवं अवैध वसूली लगातार बढ़ती चली जा रही है स्वास्थ्य विभाग में बड़ी पैमाने पर भ्रष्टाचार व्याप्त है । जिससे आज इस गूंगे बहरे बाराबंकी के प्रशासन को हम समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी कार्यकर्ता बैंड बजा कर इस बहरी गूंगी सरकार का ध्यान गरीब कमजोर बेसहारा लोगों के और आकर्षित करने के लिए आज बैंड बाजा बारात निकाली गई । आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि उपरोक्त विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार को तत्काल समाप्त किया जाए अन्यथा समाजवादी युवजन सभा  के पदाधिकारी व कार्यकर्ता समस्त विभागों के कार्यालय के बाहर बारी बारी से हर विभाग में एकत्रित होकर भ्रष्टाचार एवं अवैध वसूली को लेकर घेराव एवं धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य हो जाएंगे ।

बाराबंकी जिलाधिकारी के माध्यम से व्याप्त विभागों में भ्रष्टाचार 15 दिन के अंदर खत्म किया जाए अन्यथा हम सभी लोग धरना आंदोलन के लिए बाद हो जाएंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला कोषाध्यक्ष प्रीतम सिंह वर्मा, जिला उपाध्यक्ष कामता यादव, नसीम कीर्ति, पवन वर्मा, शिवम शुक्ला, अमित चौधरी, मोहम्मद अफाक, सद्दाम, आकाश यादव सलमान गाजी, रंजीत यादव ,खान साहब सुनील ,आमिर अली, आदि सैकड़ों समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

रिपोर्ट प्रदीप कुमार पांडेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *