बाराबंकी: राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर जिलाधिकारी को सपा प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा ज्ञापन।

बाराबंकी: जनपद के रामसनेहीघाट इलाके से हटाई गई कथित मस्जिद का मामला अब सियासी हो गया है और इसकी चर्चा पूरे उत्तर प्रदेश में हो रही है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप की अगुवाई में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का प्रतिनिधिमंडल आज बाराबंकी के जिला अधिकारी डॉ आदर्श सिंह से मिलने के लिए पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल में जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज पूर्व सांसद रामसागर रावत पूर्व मंत्री फरीद महफूज किदवई सपा एमएलसी राजेश यादव राजू सपा विधायक सुरेश यादव और वरिष्ठ नेता चौधरी अदनान भी शामिल थे।

सपा नेताओं ने कहा कि 100 साल पुरानी मस्जिद तोड़े जाने से समाज में बहुत नाराजगी है इस मामले पर पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि कोविड काल के समय मे ऐसी कार्यवाही की पूरी जांच करायी जाए और दोषियों के विरुध्द कार्यवाही की जाए।

प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की उन्होंने कहा कि दोषियों को कठोर सजा दी जाए पूरे मामले की जांच हाईकोर्ट के जज से कराई जाए।

वहीं सदस्य विधान परिषद राजेश यादव राजू ने भी इस मामले में कड़ा रुख अख्तियार किया है उनका कहना है कि कोविड काल में जब लोग परेशान हैं तो भाजपा सरकार में प्रशासन ऐसी कार्रवाई करके सांप्रदायिक राजनीति को बढ़ावा दे रहा है।

रिपोर्ट- सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *