बाराबंकी: समाजवादी पार्टी का अनूठा प्रदर्शन! उँट पर बैठकर सीएमओ कार्यालय पहुँचे युवजन सभा के जिलाध्यक्ष

बाराबंकी। समाजवादी  युवजन सभा के जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी बाराबंकी को सरकारी हॉस्पिटल में ओपीडी, जांच, एक्स-रे पूर्व की भांति चालू करने एवं बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था और कोरोना महामारी में लूट भ्रष्टाचार मामले को लेकर सात सूत्रीय ज्ञापन दिया गया।

समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में समाजवादी युवजन  सभा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने छाया चौराहे पर कोरोना महामारी ,लूट ,भ्रष्टाचार जैसी तमाम समस्याओं को लेकर ऊंट के मुंह में जीरा जैसी कहावत चरितार्थ  करने के लिए ऊंट पर चढ़कर प्रदर्शन किया।

समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आर्यन ने ऊट पर सवार होकर  साथियों के साथ  मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय पहुँच कर ज्ञापन दिया। जिला अध्यक्ष समाजवादी युवजन सभा आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए बनाए गए क्वारंटाइन अस्पतालों में हिंद तथा  चंद्रा  हॉस्पिटल में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं लापरवाही के कारण हुई मौतों की जांच हो और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और कोविड-19 टेस्ट की संख्या ज्यादा से ज्यादा बढ़ाई जाए।

इस दौरान समाजवादी युवजन सभा के आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि जिला चिकित्सालय एवं समस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ओपीडी की सुविधा जल्द से जल्द चालू की जाए स्वास्थ्य सेवाओं की सभी जांचे एक्स-रे अल्ट्रासाउंड खून की जांच ए आदि सुविधाओं को पूर्व की भांति शुरू किया जाए।

जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को ज्ञापन देते वक्त मांग की है कि अगर जल्द से जल्द इन सभी मांगों को तत्काल प्रभाव से लागू नहीं किया गया तो समाजवादी युवजन सभा के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता सड़कों पर आंदोलन एवं धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य हो जाएंगे, 15 दिन के अंदर समस्त मांगों को मानकर पूर्व की भांति सभी स्वास्थ्य सेवाएं लागू किया जाए।

इस अवसर पर मुख्य रूप  से सलमान गाजी, कामरान ,आकाश यादव ऋषभ सिंह आनंद यादव मनोज कुमार वर्मा मन्नू शिवम प्रधान आमिर अली अलीम पीके गुप्ता आदि सैकड़ों समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट प्रदीप कुमार पांडेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *