शुरू हुई जिला अस्पताल की ओपीडी! मरीजों को मिली राहत।

बदायूं। जनपद के लोगों को राहत भरी खबर है। यहां कोरोना काल के चलते बंद पड़ी जिला अस्पताल की ओपीड़ी शुरू हो गई है। ओपीड़ी  खुलने से मरीजों को राहत मिली है। कोरोना व लॉक डाउन के चलते ओपीड़ी 22 मार्च से अब तक बंद पड़ी थी।

कोरोना और लॉकडाउन के चलते बंदी पड़ी जिला अस्पताल की ओपीड़ी शुरू हो गई है। ओपीडी शुरू होने से मरीजों को बड़ी राहत मिली है। पूरे देश में कोरोना वायरस के चलते 22 मार्च से लॉक डाउन हो गया था। जिसकी वजह से जिला अस्पताल की ओपीड़ी भी बंद करनी पड़ी थी। जिला अस्पताल की ओपीडी बंद होने से मरीजों को दिक्कत होने लगी और प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराने को मजबूर होने लगे। ऐसे में ओपीड़ी खुलने से अब मरीजों को राहत मिली है।

जिला अस्पताल में दवा लेने आए मरीजों का कहना है कि ओपीडी बंद होने से इधर उधर  भटकना पड़ता था। प्राइवेट डॉक्टर महंगी फीस वसूलते थे। आज ओपीड़ी खुली है तो राहत मिली है।

मामले में जिला अस्पताल के सीएमएस डाक्टर विजय बहादुर राम का कहना है कि शासन से आदेश मिलने के बाद ओपीड़ी को साफ करवा कर खोल दिया गया है। सभी डाक्टर बैठे हैं मरीजों का इलाज कर रहे हैं। सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइंस का पालन कराया जा रहा।

बदायूं से अरविंद की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *