बाराबंकी: विकासकास भवन में एक अधिकारी हुए संक्रमित! कार्यालय सील न होने से कर्मचारियों में रोष

बाराबंकी। जैसे जैसे समय आगे बढ़ रहा है उसी तरीके से कोरोना संक्रमण भी अपना पांव पसार रहा है।आज विकास भवन में द्वितीय तल स्थित जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी हरिचरन लाल कोरोना संक्रमित हो गये।

जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी हरिचरन लाल का कार्यालय विकास भवन में द्वितीय तल पर है।जिनकी तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी।तो उन्होंने अपना कोरोना चेकअप कराया जिसकी रिपोर्ट कल पॉजिटिव आई। सूत्रों से ज्ञात हुआ कि जिसके चलते वह अपने गृह जनपद आगरा चले गए और अपने ही घर में आइसोलेट हो गए।

विकास भवन के कर्मचारियों ने दबी जुबान से बताया कि विकास भवन में जब कोई बड़ा अधिकारी कोरोना संक्रमित होता है तो विकास भवन बंद कर दिया जाता है और सैनिटाइजेशन कराया जाता है,जबकि कोई छोटा अधिकारी या कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया जाता है तब न तो विकास भवन पूरा बंद कराया जाता है और न ही विभागीय कार्य को रोका जाता है।

जिससे एक तरफ तो लगता है कि शासन-प्रशासन ने जनता से खुद ही कोरोना संक्रमण का सामना करवाने का मन बना लिया है,तो दूसरी तरफ बड़े अधिकारी की जान के आगे छोटे अधिकारी या कर्मचारी का कोई वजूद नहीं है।इस बात का विरोध विकास भवन के ज्यादातर कर्मचारी दबी जुबान से कर रहे हैं।

रिपोर्ट- सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *