बाराबंकी: सांसद उपेंद्र ने लगवाई कोविड वैक्सीन! कहा जिले को कोरोना मुक्त करने में आम जन करे सहयोग।

बारबंकी। आज जनपद के सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर कोविड-19 वैक्सीन की प्रथम खुराक प्राप्त की और लोगों से अपील की कि जो लोग भी पात्र हैं वह बढ़-चढ़कर कोविड-19 लगवाने के लिए आगे आए जिससे बाराबंकी जनपद कोरोना से मुक्त हो।

जिला चिकित्सालय बाराबंकी में भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव एव जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह की उपस्थिति में सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने COVID-19 वैक्सीन का टीका लगवाने हेतु पंजीकरण कराया तथा अपनी पहली खुराक का टीका लगवाया और टीका लगवा रहे लाभार्थियों के साथ बैठकर बातचीत की और हालचाल जाना।

इस दौरान सांसद ने कहा कि हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने COVID -19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए त्वरित समय में वैक्सीन खोज निकली है, सांसद ने सभी लोगों से अपील की जो वैक्सीन लेने के लिए पात्र हैं वह सभी लोग अपना पंजीकरण कराकर वैक्सीन का टीका लगवाये,भारत में बनी वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है इससे कोई खतरा नही है सभी लोग वैक्सीन लगवाकर जिले को मुक्त बनाने में सहयोग दें ।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव, उप जिलाधिकारी अभय पांडे, मुख्य चिकित्सा अधिकारी एसके सिंह, के0के0 गुप्ता फाइलेरिया निरीक्षक, वरिष्ठ अधिवक्ता रमन द्विवेदी आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *