बाराबंकी: स्व0 बेनी प्रसाद वर्मा के निजी सचिव रह चुके बजरंग सिंह वर्मा का निधन

बजरंग सिंह वर्मा( फ़ाइल फ़ोटो)

बाराबंकी। जिले के कद्दावर मंत्री एवं समाजवादी पार्टी के नेता स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा के निजी सचिव रहे बजरंग वर्मा का आज मेदांता अस्पताल में हृदय गति रुकने से निधन हो गया। बजरंग वर्मा को हृदयाघात की समस्या के चलते इलाज चल रहा था इसी दौरान प्रातः 8 बजे के करीब उन्होंने लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली।

जनपद बाराबंकी के विकासखंड त्रिवेदीगंज के ग्राम देवापुर एवम वर्तमान समय मे जनपद लखनऊ निवासी बजरंग सिंह वर्मा पूर्व मंत्री स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा के निजी सचिव रहे और बजरंग सिंह स्व0 बेनी जी के परिवार में भी एक सदस्य के रूप में अपनी जगह बना चुके थे, उनकी मृत्यु की खबर मिलते ही स्व0 बेनी प्रसाद वर्मा के परिवार में भी शोक की लहर दौड़ गयी।

समाजसेवी प्रदीप सारंग

बजरंग सिंह वर्मा की मृत्यु की खबर मिलते ही जिले में उनके करीबी रहे प्रदीप सारंग मोहम्मद सबाह एवं उनसे परिचित तमाम व्यक्ति स्तब्ध रह गए, इंडियन ओपिनियन से बातचीत में समाजसेवी प्रदीप सारंग ने बताया कि बजरंग सिंह इस बार त्रिवेदीगंज से चुनाव लड़ने की तैयारी में थे परंतु उनका अचानक इस तरह से चले जाना बेनी बाबू के परिचितों के लिए एक अपूरणीय क्षति है एवं त्रिवेदीगंज क्षेत्र के संभावी विकास को भी एक झटका है।

मोहमद सबाह

वही बजरंग वर्मा के करीबी रहे मोहम्मद सबाह ने बजरंगी सिंह वर्मा का जिक्र करते हुए बताया की जब भी उनको फोन किया जाता था तो उनके द्वारा प्रयोग किए जाने वाले शब्द “हेलो मैं बजरंग वर्मा बोल रहा हूं” अब कभी सुनने को नहीं मिलेंगे यह सोच कर हर कोई अत्यंत गमगीन एवं स्तब्ध भी है।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *