बाराबंकी: IPL शुरू होते ही सटोरियों ने जमाया अपना धंधा! सटोरियों को पुलिस अधीक्षक का कड़ा संदेश।

बाराबंकी। जैसा कि आप सभी जानते है कि इस समय दुबई में आईपीएल खेल जा रहा है, जितना उत्साह क्रिकेट प्रेमियों को है उससे कही ज्यादा उत्साही सटोरिये हो रहे है क्योंकि एक लंबे समय बाद उनका धन्धा पनपने का समय आ गया है। आईपीएल में सट्टेबाजी का दौर शुरू हो गया और सटोरिये भाव देने में लग गए है और पुलिस से बचने के लिए कोड भाषा का प्रयोग कर रहे है।

आईपीएल शुरू होते ही जनपद बाराबंकी के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक ने इसपर नजर रखने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दे रखे है। अगर बाराबंकी जनपद की बात करे तो यहाँ पर बड़े स्तर पर सट्टेबाजी की जाती है और इसमे कई सफेदपोश व रईसजादे संलिप्त रहते है। चौराहों पर खुलेआम पर्ची दी जाती है और तो और यह धंधा दिन दुगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है, आईपीएल शुरू होते ही सटोरियों की आंखों में चमक आ जाती है और पान कि दुकान से लेकर बड़े बड़े प्रतिष्ठानों तक यह खेल शुरू हो जाता है।

हालांकि जनपद की पुलिस ने पहले ही सटोरियों पर लगाम लगाने की तैयारी कर रखी है। पुलिस अधीक्षक बाराबंकी ने इसके संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि जनपद एवम आस पास के सटोरियों के बारे में जानकारी जुटायी जा चुकी है और इसमे सम्मिलित लोगो की निगरानी भी की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने सटोरियों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि जल्द ही सट्टेबाजों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक डॉ0 अरविंद चतुर्वेदी द्वारा जनता से अपील करते हुए कहा गया कि खेल का आनंद ले न कि खेल में होने वाले जुए के चक्कर मे अपना जीवन बर्बाद करें, उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि जुए के चक्कर मे धन तो बर्बाद होता ही है साथ मे पकड़े जाने पर पुलिस कार्यवाही के बाद उन्हें सरकारी नौकरी से वंचित होना पड़ जाता है तथा सामाजिक स्तर भी कम हो जाता है।

बाराबंकी से नितेश मिश्रा की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *