योगी जी के दावों के बावजूद इस जनपद में अपराधियों के डर से पलायन को मजबूर व्यापारी!

मुजफ्फरनगर जनपद के भोपा थाना क्षेत्र के मोरना बाजार में 3 दिन पूर्व एक दवा व्यापारी अनुज कर्णवाल की बाइक सवार तीन बदमाशों ने घर जाते समय गोलियों से भून कर निर्मम हत्या कर दी थी।

जिसके बाद अब व्यापारियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए और बदमाशों से परेशान होकर अपनी दुकान मकान बेचने के पोस्टर लगाकर पलायन करने की चेतावनी दे दी है जिसके चलते मुजफ्फरनगर के पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है ।

वही पलायन की जानकारी मिलते ही मौके पर कई नेताओं का जमावड़ा लग गया। जानकारी के अनुसार पिछले कई माह से क्षेत्र में बदमाशों की कारगुजारी के चलते व्यापारी पलायन करने को मजबूर है। इस हत्या के मामले के बीच पुलिस पिछले 72 घंटों से बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।

लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ हत्यारोपी तक नहीं पहुंच पाए है। वही अब पुलिस विभाग को पता चला कि व्यापारी बदमाशों के खौफ से पलायन करने की चेतावनी दे रहे हैं। तो पुलिस हरकत में आई और 72 घंटे बाद पुलिस ने जंगलों के बीच पीएससी और ड्रोन कैमरे से बदमाशों की  तलाश शुरू कर दी है । पुलिस 72 घंटे बाद जिस तरह से अलर्ट मोड पर दिखाई दे रही है, उससे साफ जाहिर होता है कि व्यापारी के मामले में पुलिस लीपापोती कर रही है।

हालांकि पुलिस और मंत्रियों के कहने से बाजार के बीच दुकानों पर लगाए गए बेचने के पोस्टर उतरवा दिए गए लेकिन इलाके के व्यापारी अभी भी बदमाशों के खौफ से परेशान नजर आ रहे हैं। घटना की सुचना पर मृतक दवाई व्यापारी के घर सांत्वना देने पहुँचे केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने भी व्यापारियों की पीड़ा सुन सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मामले से अवगत कराने की बात कही और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का भी जहाँ आश्वाशन दिया थो वही मंत्री जी ने मुज़फ्फरनगर पुलिस को भी आड़े हाथो लिया और कहा की अगर व्यापारी पलायन करेंगे तो यहाँ पुलिस की भी जरुरत नहीं है।

मुजफ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *