वर्चुअल मीटिंग द्वारा धर्मगुरु ने दिया सर्व धर्म सदभाव का संदेश।

बाराबंकी । बाबा जयगुरुदेव संगत की एक बैठक गूगल मीट एप के माध्यम से हुई । बैठक में सँगत के व्यस्थापक अजय प्रताप सिंह एडवोकेट ने बताया कि उज्जैन के बाबा उमाकांत जी महाराज ने अपने अनुयायियों को आदेश दिया है कि अयोध्या में जब तक राम मंदिर का निर्माण हो चाहे 2 या 4 साल जो भी लगे तब तक इस मंदिर में काम करने वाले मजदूर, राजगीर मिस्त्री ,वा किसी भी प्रकार कोई भी व्यक्ति जो मंदिर निर्माण में अपना सहयोग करता है,उन सभी के लिए बाबा जय गुरुदेव धर्म विकास संस्था उज्जैन के तत्वावधान में मंदिर निर्माण तक प्रत्येक दिन भोजन भंडारा की व्यवस्था करे।

पूज्य बाबा उमाकांत जी महाराज ने यह भी कहा है कि जब मुसलमान भाई मस्जिद का निर्माण करना शुरू करें तो उनसे संपर्क करके मस्जिद के निर्माण में जितने भी मजदूर,, राजगीर मिस्त्री या अन्य कोई भी व्यक्ति जो मस्जिद निर्माण कार्य में सहयोग करते है तो उनके भोजन के लिए बाबा जय गुरुदेव धर्म विकास संस्था उज्जैन के तत्वावधान में भोजन भंडारा की व्यवस्था करे।

परम पूज्य बाबा उमाकांत जी  के आदेश से भक्तजनों ने भोजन भंडारे की व्यवस्था हेतु तैयारी शुरू कर दी है बैठक में अमर सिंह,अभय बाजपेयी, मनोज वर्मा ,सतीश वर्मा ,अशोक कुमार, शत्रोहन प्रजापति, मनीष कौशल,सुशील मौर्या, ओ पी कनौजिया, महेश प्रजापति,सन्तोष कुमार, सहित कई लोग मौजूद थे ।

बाराबंकी से सरदार परमजीत सिंह की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *