सपा सांसद का तालिबान समर्थन! भाजपा को भी घेरा, बोले ‘आसमानी आफतो के लिए जिम्मेदार”

संभल: समाजवादी पार्टी से सपा सांसद का बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने तालिबान के समर्थन करते हुए अपनी बात रखी है। अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे पर संभल के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बड़ा बयान देते हुए  सांसद ने जहां अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे को सही करार दिया, वहीं हिंदुस्तान के मसले पर उन्होंने तालिबान से देश को मजबूत बताया है।

सांसद शफीकुर्रहमान का कहना है कि अफगानिस्तान की आजादी अफगानिस्तान का अपना मामला है, आखिर अफगानिस्तान में अमेरिका की हुक्मरानी क्यों? उन्होंने कहा कि तालिबान वहां की ताकत है। अमेरिका रूस के पैर तालिबान ने नहीं जमने दिए।तालिबान की अगुवाई में अफगान आजादी चाहते हैं, भारत में भी अंग्रेजों से पूरे देश ने लड़ाई लड़ी थी। रहा सवाल हिंदुस्तान का तो यहां कोई कब्जा करने अगर आएगा उससे लड़ने को देश मजबूत है।

कोरोना पर भी दे चुके है विवादित बयान

समाजवादी पार्टी के  सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अक्सर अपने विवादित बयान के लिए चर्चा में रहते हैं, हालही में उन्होंने कहा था कि कोरोना कोई बीमारी है ही नहीं! कोरोना अगर बीमारी होती तो दुनिया में इसका इलाज होता, यह बीमारी सरकार की गलतियों की वजह से अजादे इलाही है, जो की अल्लाह के सामने रोकर गिड़गिड़ाकर माफी मांगने से ही खत्म होगी।

भाजपा पर साधा निशाना, बोले आसमानी आफतो के लिए भाजपा जिम्मेदार

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि मौजूदा सरकार ने शरीयत से ही छेड़छाड़ नहीं की है बल्कि अपनी सरकार में लड़कियों को पकड़वाकर बलात्कार करवाने, मॉब लिंचिंग और तमाम जुल्म ज्यादतियां की हैं, जिसकी वजह से कोरोना  जैसी आसमानी आफ़त सामने है. शफीकुर्रहमान बर्क ने यह विवादित बयान मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन के विवादित बयान के बाद दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *