सीएम योगी का आज तूफानी दौरा, कानपुर बाराबंकी और मऊ में जनता को देंगे करोड़ों की योजनाओं की सौगात उपचुनाव के पहले राजनैतिक निशाना ! The Indian Opinion


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 3 जिलों के दौरे पर रहेंगे। सुबह लखनऊ से राजकीय हेलीकॉप्टर के द्वारा योगी आदित्यनाथ सबसे पहले कानपुर पहुंचेंगे कानपुर के काकादेव इलाके में कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे कार्यकर्ताओं नेताओं और अधिकारियों से मुलाकात करेंगे और उसके बाद बाराबंकी पहुंचेंगे।


बाराबंकी के जैतपुर इलाके में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे यहां भी करोड़ों की योजनाओं की सौगात देंगे बाराबंकी के जैतपुर इलाके में जहां सीएम का आज कार्यक्रम है वहां कुछ दिनों के बाद विधानसभा का उपचुनाव होना है इसलिए सीएम योगी का बाराबंकी दौरा राजनीतिक दृष्टि से भी अहम माना जा रहा है।

मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी में जुटा बाराबंकी प्रशासन

बाराबंकी के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री का उड़न खटोला पूर्वांचल के मऊ जनपद में पहुंचेगा मऊ में भी मुख्यमंत्री भाजपा के सियासी सफर को विकास योजनाओं सहारा देंगे।

अंसारी बंधुओं के प्रभाव वाले मऊ में भी आने वाले समय में विधानसभा का उपचुनाव होना है ऐसे में वहां भी योगी आदित्यनाथ का यह फोकस है कि भाजपा की जड़ें पूरी तरह मजबूत हो सके।

कुल मिलाकर उत्तर प्रदेश में सत्ता पक्ष के साथ-साथ विपक्ष की भी सक्रियता बढ़ रही है एक तरफ योगी ने बतौर मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक कमान संभाल ली है दूसरी तरफ आजम खान के बहाने अखिलेश यादव भी सक्रिय हो रहे हैं मायावती ट्विटर पर सक्रिय है, तो किसानों गरीबों और बेरोजगारों के मुद्दों पर राहुल भले ही खामोश हैं लेकिन प्रियंका गांधी आक्रमक हैं।

रिपोर्ट- आदित्य कुमार