हरदोई: कहासुनी से नाराज शराबी ने चढ़ाया ट्रक, पुत्र की मौत, पिता गम्भीर घायल।

हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र के घसो गांव में एक शराबी ट्रक ड्राइवर ने नशे में धुत होकर गांव के लोगों को ट्रक से कुचलने का प्रयास किया, इस दौरान कुछ लोग तो अपनी जान बचाने में कामयाब रहे जबकि एक युवक की मौत हो गई और उसका पिता घायल हो गया। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया, उधर ट्रक लेकर आरोपी ड्राइवर फरार हो गया है।बताया जाता है कि खेत मे जानवर जाने को लेकर उलाहना देने की बात के बाद नाराज हुआ था शराबी ट्रक ड्राइवर।एएसपी ने बताया कि समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पचदेवरा थाना क्षेत्र के घसो गांव में ब्रिजपाल सिंह के खेत में जानवर घुस गए थे जिसका ताना देने उसका बेटा विपिन गया हुआ था।उसी समय गांव का ही ट्रक ड्राइवर राजू पुत्र ऋतुबरन सिंह अपने ट्रक के साथ वहां पर खड़ा था।किसी बात को लेकर राजू व विपिन में विवाद हो गया।जानकारी मिलते ही दोनो के विवाद को सुलझाने विपिन के पिता ब्रिजपाल और गांव के अन्य लोग भी आ गए। लेकिन शराब के नशे में पूरी तरह धुत राजू ने गांव वालों की एक न सुनी और ट्रक से कुचलने की बात कही जिससे बात और बढ़ गई। इसी बीच राजू अपने ट्रक पर चढ़ गया और ट्रक को स्टार्ट कर तेज रफ्तार से गांव के लोगों को कुचलने का प्रयास किया। हालांकि कई लोग ट्रक की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए, लेकिन विपिन ट्रक के नीचे आ गया, और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि विपिन के पिता ब्रिजपाल ( 60 ) भी घायल हो गए उसके पैर टूट गए।

इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। वहीं राजू ट्रक को लेकर फरार हो गया। तेज रफ्तार में ट्रक को भगाने से गांव में लोगों के छज्जे तक टूट गए। वहीं विपिन के घर मे कोहराम मच गया। ब्रिजपाल के चार बेटे थे। विपिन सबसे बड़ा था। वह अविवाहित था। और गांव में रहकर खेती-बाड़ी करता था।घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।एएसपी कपिल देव ने बताया कि ट्रक चालक के विरुद्ध तहरीर के आधार पर समुचित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *