हरदोई : सपा नेताओं ने व्यापारियों की समस्याओं को सुन, सपा को व्यापारी हितैषी पार्टी बताया।

हरदोई – सपा नेता रामज्ञान गुप्ता व व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष सुधीर गुप्ता मिन्ना ने हरदोई सवायजपुर विधानसभा के ग्राम श्रीमऊ बाजार में चौपाल लगाकर व्यापारियो के समस्याओं को सुना और समाजवादी नीतियों का बखान करते हुए 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।

सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने बताया समाजवादी सरकारों द्वारा प्रदेश के करोड़ों छोटे व मध्यमवर्गीय व्यापारियों,दुकानदारों व उद्यमियों के लिए कराए गए काम। चुंगी प्रथा समाप्त करना, धारा 3/7 (आवश्यक वस्तु कानून) के उत्पीड़न से मुक्ति दिलवाना, सपा सरकार में इंस्पेक्टर राज खत्म हुआ, वाणिज्य कर पंजीयन लेने वाले व्यापारियों को 5 लाख रुपये की हत्या/दुर्घटना बीमा की सुविधा प्रदेश में चमड़ा उद्योग के विकास के लिए हरदोई संडीला व कानपुर रमाईपुर में 2000 करोड़ रुपये के निवेश से 2 लेदर पार्क योजना का शुरू करना,व्यापारियों के हितों में सैकड़ों योजनाएं चलाई गई।

उन्होंने बताया समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 4 जनवरी 2021 को लखनऊ पार्टी कार्यालय में व्यापारियों की मीटिंग में घोषणा की कि समाजवादी सरकार बनने पर व्यापारी सुरक्षा आयोग का गठन किया जाएगा।

व्यापारी सुरक्षा बीमा राशि 20 लाख रुपए करेंगे व्यापारियों का डाटा बनाएंगे तथा उन्हें डायल 100 से जोड़ा जाएगा।
समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष सुधीर गुप्ता मिन्ना ने कहा कि भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा लूट, हत्या की घटनाएं व्यापारियों के साथ हुई हैं कोई कार्रवाई नहीं हुई भाजपा सरकार में व्यापारी , किसान, छात्र , नौजवान सभी परेशान हैं आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को जवाब जरुर देगी।

इस मौके पर सपा नेता अवनीश पांडेय, खुशीराम गुप्ता, सियाराम गुप्ता, छेदीलाल गुप्ता, हरिशंकर गुप्ता, जदुनाथ राजपूत, लालाराम शंखवार, मुनेश्वर गौतम, रामनिवास यादव, अमित गुप्ता, जगतराम, छोटे खां, ज्ञानेंद्र सिंह आदि सैकड़ों व्यापारी लोग मौजूद।

रिपोर्ट – शिवहरि दीक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *