हाथरस: जिंदगी की भी जंग हारी गैंगरेप पीड़िता दलित युवती! विपक्ष का योगी सरकार पर हमला

हाथरस। गैंगरेप पीड़िता दलित युवती ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दो हफ्ते बाद दम तोड़ दिया, 14 सितंबर को उसके साथ गैंगरेप की घटना हुई थी, इसके बाद उस पर जानलेवा हमला किया गया था, पीड़िता की जीभ काटी थी और बहुत गहरे जख्म दिए गए थे। दो हफ्ते तक वह जिंदगी और मौत से जंग लड़ती रही ।

दलित युवती की मौत ने योगी सरकार पर विपक्ष को निशाना साधने का मौका मिल गया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि हाथरस में हैवानियत झेलने वाली दलित बच्ची ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया दो हफ्ते तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही, हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है।


अपने अगले ट्वीट में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है, महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं है| अपराधी खुले आम अपराध कर रहे हैं, इस बच्ची के कातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी की महिलाओं की सुरक्षा के प्रति आप जवाबदेह हैंl

वहीं, ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने कहा, ‘हाथरस की 19 साल की दलित गैंगरेप पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। भाजपाई राज में रत्ती भर भी महिला सुरक्षा नहीं बची है। हर रोज यूपी में महिला अत्याचार की घटनाओं में केवल लीपापोती होती है, न्याय नहीं मिलता, आदित्यनाथ कहते हैं, यूपी में अपराध न्यूनतम हैl

आप नेता संजय सिंह ने कहा, ‘योगी जी आपकी सरकार कहां है? छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार करके उनकी निर्मम हत्या कर दी या SSP रंगदारी मांगता है, नहीं मिलने पर हत्या करा देता है, अभी भी खुलेआम घूम रहा है। हाथरस की गुड़िया तो इस दुनिया से चली गई योगी जी और कितनी गुड़िया ऐसी दरिंदगी का शिकार होंगी?

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि यूपी के हाथरस में गैंगरेप के बाद दलित पीड़िता की आज हुई मौत की खबर अति-दुःखद। सरकार पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता करे व फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर अपराधियों को जल्द सजा सुनिश्चित करे।

ब्यूरो रिपोर्ट हाथरस!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *