*हैदरगढ़ पहुंचे पीएम मोदी ने की लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील, द इंडियन ओपिनियन के लिए आदित्य यादव की रिपोर्ट*

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हैदर गढ़ के ग्राम अंचल महाविद्यालय में एक बड़ी चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में बाराबंकी और आसपास के जनपदों के तमाम वरिष्ठ भाजपा नेता शामिल रहे ।बाराबंकी की सांसद प्रियंका रावत सांसद प्रत्याशी उपेंद्र रावत समेत सभी विधायक और तमाम पदाधिकारी कार्यक्रम में शामिल हुए भीषण गर्मी के बावजूद कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और उसके बाद प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में आम जनता से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की उन्होंने कहा कि देश में मजबूत और ईमानदार सरकार बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग घरों से निकलकर मतदान करें।


पीएम मोदी ने कहा,कि जो लोग कुछ दिन पहले तक आपस में कौन बनेगा प्रधानमंत्री का खेल, खेल रहे थे,। चार चरणों की वोटिंग के बाद अब वो छिपम-छिपाई में जुटे हुए हैं। यह लोग जितनी सीटों पर लड़ रहे हैं, उतनी सीटों में नेता विपक्ष का पद भी नहीं मिल पाता। महा मिलावटी लोग अपनी जमानत बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं ।
बबुआ ऐसा समाजवाद लाए कि टोटी तक नहीं छोड़े सब कुछ लूट कर छीन कर खाने की नियत इन में है।
बेनामी संपत्ति कानून जो 28 वर्ष से अटका हुआ था, उन्हें मैंने लागू किया। अब आप मुझे बताए, जिसके लाखों का बंगला, गाड़ी जमीन जब्त हुई। मुझे छोड़ेगा क्या। मुझे हटाने के लिए हर संभव प्रयास करेगा। यह मोदी है, यह तो गरीबों के साथ खड़ा है। अन्याय के साथ खड़ा है, मैं डरने वाला नहीं हूं।

उन्होंने ने कहा, कि सपा हो बसपा हो या कांग्रेस हो 2014 में इनको अंदाजा नहीं था, कि जनता इस चौकीदार को इनके सिर पर बैठा देगी। इन्होंने अपना एक ही एजेंडा बना लिया कि मोदी को रास्ते से हटाओ। कुछ लोग तो मोदी को रास्ते से हटाने के लिए पाकिस्तान से मदद लेने गए था। याद करिए पुराने दिन इन्होंने कहां-कहां घोटाला नहीं किया। एनआरएचएम घोटाला किया, बिजली घोटाला किया। चीनी मिल बेचने में घोटाला किया। आप सबको इनकी अफवाहों से सावधान रहना है। हमारा काम इनकी जमानत बचाना नहीं है। हमे तो ज्यादा से ज्यादा मतदान करके अधिक से अधिक मतों से जीतना है।
बाराबंकी से इंडियन ओपिनियन के लिए आदित्य यादव की रिपोर्ट