69000 शिक्षक भर्ती घोटाला खोलने वाले एसएसपी आखिर कैसे हुए कोरोना पॉजिटिव!

रिपोर्ट – मनीष वर्मा

प्रयागराज के पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कोरोना पॉजिटिव पाये गए है।

दरअसल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पहले उनका गनर  कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को हॉस्पिटल में भर्ती कराकर उनका सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया था जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पता चला कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भी कोरोना से संक्रमित है।

प्रयागराज में तैनात रहे पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज भी कोरोना संक्रमण से अछूते नही रहे। एसएसपी की जांच रिपोर्ट आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पहले उनकी सुरक्षा में लगे गनर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

जानकारों के मुताबिक अपने ही सुरक्षाकर्मी के संपर्क में आने की वजह से एसएसपी खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए। क्योंकि उनके सुरक्षाकर्मी को पहले ही कोरोनावायरस का संक्रमण हो चुका था लेकिन पता नहीं चला था।

गनर के संक्रमित होने की बात पता चलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को हॉस्पिटल के सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती किया गया था और उनका सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया था।

आज शाम को जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज भी कोरोना संक्रमित है। जांच रिपोर्ट आने के बाद उन्हें दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। गौरतलब है कि कल देर रात ही प्रयागराज में तैनात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का स्थानांतरण कर उन्हें प्रतीक्षा सूची रखा गया है।

आईपीएस सत्यार्थ अनिरुद्ध उत्तर प्रदेश के बेहतरीन आईपीएस अफसरों में गिने जाते हैं। प्रयागराज में रहते हुए अपने कार्यकाल में ही एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने 69000 फर्जी सहायक शिक्षक भर्ती मामले का खुलासा किया था जिसकी जांच अब यूपी एसटीएफ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *