आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी जोड़े के बाल काटे, जूतों की माला पहना कर गांव में घुमाया!

कुशीनगर से भीड़ के द्वारा शर्मनाक कारनामा करने  की खबर सामने आई है जहां भीड़ ने एक प्रेमी जोड़े को पकड़ कर दोनो के चेहरे पर कालिख पोती, लड़के के केश काटे लड़की के केश काटे और फिर प्रेमी जोड़े के गले में जूते-चप्पल की माला पहनाकर मुहल्ले भर में घुमाया और लोग वीडियो बनाते रहे ।

स्क्रीन पर दिख रहे यह धुंधली तस्वीर एक प्रेमी जोड़े का है,जो हाटा कोतवाली क्षेत्र का ही रहने वाले जिन्हें प्यार करने की तालिबानी सजा दी गई है, सजा ऐसी जिससे रूह कांप जाए, कहां जा रहा है कि कुछ ग्रामीणों द्वारा सुबह इन दोनों को एक सुनसान स्थान पर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है, जब इसकी जानकारी गांव के अन्य लोगों को हुई तो उन्होंने इन दोनों के केश काटे फिर मुंह पर कालिख पोती  जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया। इस बीच इस जोड़े के आगे-पीछे जुलूस की शक्ल में भीड़ शोर मचाते हुए चलती रही। उनमें से कुछ लोग इन दोनों का वीडियो बनाते रहे, लेकिन इनकी मदद में कोई आगे नहीं आया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है लोगों ने देख लिया है। बताया जा रहा है कि इस वारदात के बाद से प्रेमी अपने घर से रहस्यमय स्थिति में लापता है।

इस पूरे मामले पर जब पुलिस अधीक्षक से बात की गई तो मामला संज्ञान में होने की बात कहते हुए बताया गया कि दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है, बाकी लोगों को चिन्हित करके कार्रवाई किए जाने की बात कही गई।
प्रेमी जोड़े के साथ अमानवीय वारदात की घटना समाज पर सवाल है।

कुशीनगर से गोविंद पटेल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *